रांची

  • Home
  • Jharkhand News
  • Ranchi
  • News
  • इटकी के गढ़गांव के पास बाइक और स्कूटी की टक्कर में तीन युवक घायल
--Advertisement--

इटकी के गढ़गांव के पास बाइक और स्कूटी की टक्कर में तीन युवक घायल

गढ़गांव चौक के समीप रांची-गुमला मुख्य मार्ग पर सोमवार को लगभग साढ़े तीन बजे बाइक और स्कूटी की टक्कर में तीन लोग गंभीर...

Danik Bhaskar

Apr 17, 2018, 03:20 AM IST
गढ़गांव चौक के समीप रांची-गुमला मुख्य मार्ग पर सोमवार को लगभग साढ़े तीन बजे बाइक और स्कूटी की टक्कर में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलोंं को ग्रामीणों द्वारा इलाज के लिए उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, बेड़ो लाया गया। घायलो में कुंदन तिग्गा 14 वर्ष पिता जलहा उरांव, अतुल उरांव 17 वर्ष पिता अंगनु उरांव दोनों टिकराटोली गढ़गांव निवासी हैं। भरत सिंह 42 वर्ष डुमरी मसिया निवासी घायल हो गए। कुंदन का दाहिना पैर टूट गया। कुंदन के परिजनों ने बताया कि वे दोनों स्कूटी से गढ़गांव चौक से बिस्कुट खरीदकर घर लौट रहे थे। इधर, डॉ. अरविंद रजक ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल कुंदन उरांव व अतुल उरांव को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया।

मांडर में एंबुलेंस और ट्रक में टक्कर, चार घायल

मांडर |
रांची-डालटनगंज मुख्य मार्ग में मांडर के टेढ़ा पुल के समीप सोमवार सुबह करीब पांच बजे एक एंबुलेंस व ट्रक के बीच हुई टक्कर में कम से कम चार लोग घायल हो गए। सभी घायल छत्तीसगढ़ के बलमरापुर के रहने वाले हैं।

घायलों में एक ही परिवार के 55 वर्षीय रामनारायण कश्यप, 40 वर्षीय विजय, 23 वर्षीय रंजु देवी व 21 वर्षीय रंजीत शामिल है। उनके रिश्तेदार एक महिला की मौत रिम्स में इलाज के दौरान हो गई थी। सभी लोग एक प्राइवेट एंबुलेंस में शव लेकर छत्तीसगढ़ जा रहे थे। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां विजय की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Click to listen..