पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खूंटी के एलआईसी एजेंट ने की पत्नी, बेटी और वाइफ की भाभी की हत्या; आरोपी गिरफ्तार

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल पहुंचे परिजन।
  • खेत में रखे कुदाल के वार से की तीनों की हत्या

सिमडेगा.  पाकरटांड थाना क्षेत्र के केशलपुर खिजूरडीह गांव में एक शख्स ने पत्नी, उसकी भाभी और अपनी डेढ़ माह की बेटी की हत्या कुदाल से मारकर कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना सोमवार की है। हत्या की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं है पर लोगों के अनुसार आरोपी का अपनी पत्नी से काफी विवाद हुआ करता था।


मृतकों में ज्योति बेक, बेटी एलविन होरो और सरहज सुचिता बेक शामिल है। एलआईजी एजेंट पिंगल होरो अपने ससुराल खिजूरडीह आया हुआ था। सोमवार की दोपहर पिंगल अपनी पत्नी ज्योति बेक, बेटी एलविन होरो और सुचिता बेक के साथ सब्जी तोड़ने खेत गया था। इसी दौरान ज्योति और सुचिता के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी शुरू हो गई। उसी समय पिंगल ने खेत में मौजूद कुदाल उठाया और पत्नी के सिर पर वार कर दिया। फिर बेटी और सुचिता को भी वारकर  घायल कर दिया। घटना में ज्योति और उसकी बेटी की वहीं मौत हो गई जबकि सुचिता बेक ने अस्पताल में इलाज के क्रम में दम तोड़ दिया।


घटना की जानकारी पाकरटांड थाने की पुलिस को दी गई। जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस इंस्पेक्टर दयानंद कुमार ने बताया कि हत्या का स्पष्ट कारण पता नहीं चल पा रहा है। उन्होंने बताया कि आरोपी से हुई बातचीत के आधार पर यह संभावना जताई जा रही है कि आरोपी का उसकी पत्नी के साथ दांपत्य जीवन सही तरीके से नहीं चल रहा था और किसी बात को लेकर उन दोनों के बीच तनाव चल रहा था। पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिवार में प्रॉपर्टी या किसी अन्य मुद्दे को लेकर जो गलतफहमियां चल रही थी आज वह किसी की मध्यस्थता से दूर होंगी। जिसकी वजह से परिवार का माहौल शांतिपूर्ण हो जाएगा। घर में नवीनीकरण या परिवर्तन सं...

और पढ़ें