लोहरदगा / आपसी विवाद में पुत्र ने कुल्हाड़ी से काटकर की पिता की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

घटनास्थल पर जांच पड़ताल करती पुलिस। घटनास्थल पर जांच पड़ताल करती पुलिस।
X
घटनास्थल पर जांच पड़ताल करती पुलिस।घटनास्थल पर जांच पड़ताल करती पुलिस।

  • जांच पड़ताल में जुटी पुलिस, भंडरा थाना क्षेत्र के भौंरो नवाटोली गांव का मामला

दैनिक भास्कर

Aug 16, 2019, 05:07 PM IST

लोहरदगा. भंडरा थाना क्षेत्र के भौंरो नवाटोली में युवक ने कुल्हाड़ी से वार कर अपने पिता की हत्या कर दी। घटना गुरुवार शाम लगभग सात बजे की है। आरोपी को भंडरा पुलिस ने शुक्रवार को हत्या के लिए उपयोग किए गए कुल्हाड़ी के साथ उसी के घर से गिरफ्तार कर लिया। 

 

बड़े भाई को मारने का किया प्रयास
आरोपी धनकुमार उरांव एवं उसके बड़े भाई देवकुमार उरांव के बीच किसी बात को लेकर विवाद था। मामला सुलझाने के लिए पिता 55 वर्षीय सुकरा उरांव पहुंचे। इसपर छोटे भाई धनकुमार उरांव ने अपने बड़े भाई को भी मारने की कोशिश की लेकिन देवकुमार बचकर भाग निकला। इसके बाद आक्रोशित धनकुमार ने कुल्हाड़ी से अपने पिता की पीठ, छाती व पेट पर ताबड़तोड़ कुल्हाड़ी से वार कर उन्हें घायल कर दिया। इसके बाद वह घटनास्थल से फरार हो गया। 

 

सदर अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में हुई मौत
घायल सुकरा उरांव को परिजनों एवं ग्रामीणों के मदद से गुरुवार रात भंडरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए लाया गया। गंभीर स्थिति देखते हुए चिकित्सकों ने उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया। अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही सुकरा उरांव की मौत हो गई। उधर, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अपने ससुराल चला गया था। इसके बाद शुक्रवार को वह अपने घर पहुंचा। 

 

कुल्हाड़ी के साथ आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
उधर, घटना की जानकारी के बाद भंडरा थाना प्रभारी संत कुमार राय, एएसआई राजकुमार बैठा घटनास्थल पर पहुंचे। इस दौरान पुलिस ने परिजनों से घटना की जानकारी ली तथा आरोपी को वारदात में प्रयुक्त कुल्हाड़ी के साथ गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम कराया और फिर उसे परिजनों को सौंप दिया। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना