अशोकनगर में आरोपी लोकेश का न्यूज चैनल ऑफिस भी कुर्क

Ranchi News - अरगोड़ा थाना क्षेत्र के अशोक नगर रोड नंबर एक में साधना न्यूज चैनल के कार्यालय में हुए हेमंत व महेंद्र अग्रवाल...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:36 AM IST
Ranchi News - lokesh39s news channel office in ashoknagar too
अरगोड़ा थाना क्षेत्र के अशोक नगर रोड नंबर एक में साधना न्यूज चैनल के कार्यालय में हुए हेमंत व महेंद्र अग्रवाल हत्याकांड में अरगोड़ा पुलिस ने एक बार फिर कुर्की की कार्रवाई की है। इस बार मुख्य आरोपी लोकेश चौधरी के न्यूज चैनल कार्यालय की कुर्की की गई है, जो अशोक नगर रोड नंबर एक पर है। अरगोड़ा पुलिस लोकेश चौधरी के न्यूज चैनल कार्यालय में रखा सारा सामान थाने ले आई है। इससे पूर्व लोकेश चौधरी और एमके सिंह के घर की कुर्की अप्रैल महीने में की गई थी। दोनों को अरगोड़ा पुलिस अबतक गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

वहीं, लोकेश चौधरी ने दोनों अग्रवाल भाइयों को कार्यालय बुलाकर गोली मार हत्या कर दी थी और फरार हो गया था। इस हत्याकांड का एक अन्य आरोपी एमके सिंह भी फरार है। जबकि इस कांड में शामिल अन्य तीन अारोपी चालक शंकर, बॉडीगार्ड सुनील सिंह और धर्मेंद्र तिवारी जेल में हैं। छह मार्च की शाम करीब 4.30 बजे लोकेश चौधरी ने दोनों भाइयों को अपने न्यूज चैनल के कार्यालय में पैसे लेकर बुलाया था। लोकेश चौधरी और एमके सिंह दोनों अब भगोड़ा घोषित हो चुके हैं और दोनों के विरुद्ध रेड वारंट भी जारी हो गया है।

X
Ranchi News - lokesh39s news channel office in ashoknagar too
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना