झारखंड / लालू के बगल वार्ड में भर्ती हुए स्वाइन फ्लू पीड़ित स्वास्थ्य मंत्री, दिनभर बाहर नहीं निकले आरजेडी सुप्रीमो

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 01:46 PM IST


लालू यादव। (फाइल फोटो) लालू यादव। (फाइल फोटो)
X
लालू यादव। (फाइल फोटो)लालू यादव। (फाइल फोटो)
  • comment

  • मास्क लगाए देखे गए लालू के सुरक्षा और स्वास्थ्य के देखभाल में लगे कर्मी

  • चुनाव आयोग के दिशा निर्देश पर करीब आधे घंटे तक चलाया गया अभियान

रांची. चारा घोटाले में सजायाफ्ता रिम्स में भर्ती राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू यादव रविवार को दिनभर वार्ड से बाहर नहीं निकले। दरअसल, लालू के चार वार्ड के बाद स्वाइन फ्लू से पीड़ित झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी को भर्ती किया गया है। ऐसे में माना जा रहा है कि बचाव को देखते हुए लालू वार्ड से बाहर नहीं आए।

 

रोजाना लालू वॉर्ड से बाहर निकल बैठते हैं धूप में
लालू की देखरेख में लगे हॉस्पिटल कर्मचारियों ने बताया कि वे रोजाना वॉर्ड से बाहर निकलकर थोड़ी देर धूप में बैठते हैं। लेकिन रविवार सुबह उन्हें स्वास्थ्य मंत्री चंद्रवंशी के बारे में पता चला तो वे वार्ड से बाहर नहीं निकले। लालू रिम्स के पेइंग वार्ड के फर्स्ट फ्लोर के 11 नंबर कमरे में एडमिट हैं जबकि इसी फ्लोर पर 16 नंबर कमरे में स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी को इलाज के लिए भर्ती किया गया है। स्वाइन फ्लू से बचने के लिए लालू के सुरक्षाकर्मी और स्वास्थ्य कर्मी भी मास्क लगाए हुए देखे गए।

 

शनिवार को लालू के वार्ड में चलाया सर्च अभियान
जेल प्रशासन व जिला पुलिस ने शनिवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सह राजद सुप्रीमो सजायाफ्ता लालू प्रसाद के रिम्स स्थित वार्ड में सर्च अभियान चलाया। हालांकि जेल आईजी वीरेंद्र भूषण के आदेश पर हुई इस कार्रवाई में कोई सफलता हाथ नहीं लगी।

 

नहीं बरामद हुआ कोई आपत्तिजनक सामान
लालू के वार्ड से कोई आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ। लोकसभा चुनाव-2019 के पूर्व राजनीतिक सरगर्मी को देखते हुए आयोग के दिशा निर्देश के अनुसार ही लालू के वार्ड में सर्च अभियान चलाया गया। शाम करीब साढ़े चार बजे से पांच बजे तक सर्च चला। चुनाव तक लालू की गतिविधियों पर प्रशासन की पैनी नजर है, ताकि चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन सहित जेल मैनुअल की अवहेलना न होने पाए।

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन