लोहरदगा / रसोई गैस सिलेंडर फटने से बच्ची समेत दंपती की मौत, खाना बनाने के दौरान हुआ हादसा



X

  • दंपती की स्थिति गभीर देख किया गया था रिम्स रेफर

Dainik Bhaskar

Jun 08, 2019, 01:16 PM IST

लोहरदगा.  भंडरा थाना क्षेत्र के छापर टोली गांव में शुक्रवार शाम रसोई गैस सिलेंडर फटने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। मृतकों में दंपती और उनकी एक बच्ची शामिल है। बच्ची की मौत कल ही हो गई थी। जबकि दंपती ने शनिवार को दम तोड़ दिया। 

 

लाइटर जलाते ही लगी आग

मृतकों की पहचान 30 वर्षीय रामचंद्र उरांव, पत्नी 26 वर्षीय बिरसमुनी उरांव व मृतक 3 वर्षीय पुत्री आरोही कुमारी के रूप में हुई। घर में पत्नी खाना बनाने के लिए गैस ऑन कर रही थी। उसी दौरान गैस लीक होने के कारण लाइटर जलाते ही सिलेंडर में आग लग गई और वो फट गया। इससे घर में आग लग गई। इसी दौरान घर में मौजूद बच्ची पूरी तरह से जल गई थी और घर में ही उसकी मौत हो गई थी।

 

दमकल की टीम ने आग पर पाया काबू

आग लगने से दंपती भी बुरी तरह से झुलस गए थे। आनन-फानन में गांव के लोग दंपती को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे। घटना की जानकारी फायर स्टेशन और भंडरा थाने को दी गई। दमकल घटनास्थल पहुंची और घर में लगी आग को बुझाया। इससे पूर्व ग्रामीणों की सूझबूझ के कारण आस पास के घरों में आग लगने पर काबू पाया गया। डीएसपी परमेश्वर प्रसाद, प्रशिक्षु दरोगा गणेश यादव, एएसआई राजकुमार बैठा घटनास्थल पहुंच घटना की जानकारी लेते हुए जांच-पड़ताल की।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना