लोकसभा चुनाव / महागठबंधन को एक्जिट पोल पर भरोसा नहीं: मीसा



रिम्स में पिता लालू प्रसाद से मिलकर निकलतीं मीसा भारती व रागिनी। रिम्स में पिता लालू प्रसाद से मिलकर निकलतीं मीसा भारती व रागिनी।
X
रिम्स में पिता लालू प्रसाद से मिलकर निकलतीं मीसा भारती व रागिनी।रिम्स में पिता लालू प्रसाद से मिलकर निकलतीं मीसा भारती व रागिनी।

  • लालू से मिलने आईं उनकी बेटी ने कहा- ग्राउंड रियलिटी हमलोगों को पता है, भाजपा खुशी मना ले

Dainik Bhaskar

May 21, 2019, 11:51 AM IST

रांची. चारा घोटाले के चार मामलों के सजायाफ्ता और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मिलने सोमवार को उनकी बड़ी बेटी मीसा भारती रिम्स पहुंचीं। मुलाकात के बाद मीसा ने पत्रकारों से कहा कि उनके पिता की तबियत ठीक नहीं है। पैर में घाव हो गया है। वे चुनाव के कारण नहीं आई थीं मिलने। जिला प्रशासन का धन्यवाद है कि वे पिता से मिल पाईं।

 

महागठबंधन को जनता पर भरोसा
मीसा ने कहा कि उनके पिता के स्वास्थ्य के संबंध में सही जानकारी नहीं दी जा रही है। उन्हें बेहतर इलाज के लिए बाहर भेजने की आवश्यकता है। एक्जिट पोल पर मीसा ने कहा कि इससे एनडीए के लोग खुश हो सकते हैं। महागठबंधन ने कभी भी एग्जिट पोल पर भरोसा नहीं किया है। उन्हें जनता पर भरोसा है। ग्राउंड रियलिटी हमलोगों को पता है। भाजपा के लिए यह चार दिन की चांदनी है। यही कारण है कि प्रधानमंत्री मीडिया के सामने विकास की बात नहीं कर सट्टा बाजार की बात करते हैं।

 

इलेक्शन कमीशन को भी पता नहीं है कि दो लाख ईवीएम कहां गए
ईवीएम पर मीसा ने कहा कि इसपर सवाल उठना जारी है। कारण है कि इलेक्शन कमीशन को भी पता नहीं है कि दो लाख ईवीएम कहां गए। बताते चलें कि जेल प्रबंधन के आदेश पर मीसा व रोहिणी आचार्य को विशेष तौर पर लालू से मुलाकात की अनुमति दी गई थी। मीसा ने पाटलिपुत्र से केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव के खिलाफ लोकसभा का चुनाव लड़ा हैं।

 

तेजस्वी ने वोट क्यों नहीं किया, वे वही बता सकते हैं
अपनी सीट को लेकर सवाल पर मीसा भारती ने कहा कि वहां की जनता में काफी आक्रोश है। जैसा कि लालू प्रसाद के साथ किया जा रहा है। परिवार के लोगों को मिलने नहीं दिया जाता। एनडीए के पांच साल के कार्यकाल में किए गए वायदे पूरा नहीं करने से भी वहां की जनता काफी नाराज है। तेजस्वी यादव के वोट नहीं किए जाने के संबंध में मीसा भारती ने कहा कि इस संबंध में वहीं बता सकते हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना