Home | Jharkhand | Ranchi | News | man killed in road accident at Latehar

ट्रक से टकराने के बाद कार ने कुचला, बाइक सवार पिता की मौत, बेटी जख्मी

मृतक की पहचान बालूमाथ थाना क्षेत्र के नगड़ा गांव के रहने वाले 45 साल के नन्हकु साव के रूप में हुई है।

संजय तिवारी| Last Modified - Jun 14, 2018, 02:32 PM IST

1 of
man killed in road accident at Latehar
घटनास्थल पर दुर्घटनाग्रस्त बाइक।

लातेहार(झारखंड)।   रांची-डालटनगंज नेशनल हाइवे-39 पर गुरुवार को चंदवा थाना क्षेत्र के कठपुलिया के पास एक सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। वहीं, गाड़ी में पीछे बैठी युवती गंभीर रूप से जख्मी हो गई। दोनों पिता-पुत्री थी। दरअसल, बाइक सामने से आ रहे एक नए ट्रक से टकराई फिर अनियंत्रित होकर मोटरसाइकिल की कार से टक्कर हो गई। हादसे में पिता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

 

बेटी को लेकर कॉलेज में रजिस्ट्रेशन कराने आए थे नन्हकु
मृतक की पहचान बालूमाथ थाना क्षेत्र के नगड़ा गांव के रहने वाले 45 साल के नन्हकु साव के रूप में हुई है। वहीं, घायल युवती नीलम कुमारी का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र चंदवा में चल रहा है। पुलिस के अनुसार, नन्हकु साव बेटी नीलम के साथ बाइक से लातेहार स्थित बीएस कॉलेज आए थे। यहां उन्होंने नीलम का बीए पार्ट वन में रजिस्ट्रेशन करवाया। इसके बाद दोनों वापस बालूमाथ घर लौट रहे थे। लौटने के दौरान कठपुलिया के पास विपरीत दिशा से एक नया ट्रक उनके बाइक के सामने आ गया और दोनों में टक्कर हो गई। बाइक अनियंत्रित होकर सामने से आ रही एक कार से टकरा गई और नन्हकु की मौके पर ही मौत हो गई।  

 

ट्रक ड्राइवर अरेस्ट
घटना की सूचना मिलते ही चंदवा थाना पुलिस मौके पर पंहुची और भाग रहे ट्रक को जब्त कर ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए लातेहार भेज दिया है। नन्हकु साव बसिया पंचायत के पूर्व उपमुखिया भी रह चुके थे।

 

फोटो : संजय तिवारी।

man killed in road accident at Latehar
इसी कार से नन्हकु साव की बाइक टकराई थी।
prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now