पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रस्सी में बांध प्रेमी युगल की पिटाई के बाद कराई गई शादी

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पलामू जिले के पांकी थाना के कोनवाई गांव की घटना
Advertisement
Advertisement

पलामू. पांकी प्रखंड के कोनवाई ग्राम के पूर्वी टोला में रविवार की रात एक प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा। ग्रामीणों ने दोनों को रस्सी में बांधकर जमकर धुनाई की। उसके बाद गांव में बैठक कर दोनों की शादी करा दी।
 
कोनवाई गांव निवासी स्वर्गीय प्रवेश सिंह धानुक की विधवा पत्नी राखी कुंवर(31) का प्रेम बांदूबार ग्राम निवासी रामबेलास सिंह, धानुक के पुत्र विजय सिंह धानुक के साथ चल रहा था। रविवार की रात विजय सिंह धानुक महिला से मिलने उसके घर कोनवाई पंहुच गया। इस दौरान ग्रामीणों ने दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिया। पहले तो रस्सी से पैर बांधकर मारपीट की गई। फिर धानुक समाज की सहमति से दोनों को शादी करा दी गई।
 
विजय सिंह धानुक ने विधवा महिला राखी कुंवर के घर पर मांग में सिंदूर भर दूसरी पत्नी बना लिया। राखी कुंवर का मायका पांकी प्रखंड के चंद्रपुर गांव में है । उसे दो बच्चे भी हैं। जबकी विजय सिंह धानुक का तीन बच्चे व पत्नी है। विधवा महिला से शादी करने के बाद विजय सिंह ने उसे व उसके दोनों बच्चों को सही तरीके से रखने की बात स्वीकार की। साथ ही अपनी पहली पत्नी व तीन बच्चों का भी ठीक से रखने की बात भी विजय ने पंचों के सामने कही।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement