पलामू / रस्सी में बांध प्रेमी युगल की पिटाई के बाद कराई गई शादी



Married after beating the couple tied in rope
X
Married after beating the couple tied in rope

  • पलामू जिले के पांकी थाना के कोनवाई गांव की घटना

Dainik Bhaskar

Sep 18, 2019, 06:49 PM IST

पलामू.  पांकी प्रखंड के कोनवाई ग्राम के पूर्वी टोला में रविवार की रात एक प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा। ग्रामीणों ने दोनों को रस्सी में बांधकर जमकर धुनाई की। उसके बाद गांव में बैठक कर दोनों की शादी करा दी।

 

कोनवाई गांव निवासी स्वर्गीय प्रवेश सिंह धानुक की विधवा पत्नी राखी कुंवर(31) का प्रेम बांदूबार ग्राम निवासी रामबेलास सिंह, धानुक के पुत्र विजय सिंह धानुक के साथ चल रहा था। रविवार की रात विजय सिंह धानुक महिला से मिलने उसके घर कोनवाई पंहुच गया। इस दौरान ग्रामीणों ने दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिया। पहले तो रस्सी से पैर बांधकर मारपीट की गई। फिर धानुक समाज की सहमति से दोनों को शादी करा दी गई।

 

विजय सिंह धानुक ने विधवा महिला राखी कुंवर के घर पर मांग में सिंदूर भर दूसरी पत्नी बना लिया। राखी कुंवर का मायका पांकी प्रखंड के चंद्रपुर गांव में है । उसे दो बच्चे भी हैं। जबकी विजय सिंह धानुक का तीन बच्चे व पत्नी है। विधवा महिला से शादी करने के बाद विजय सिंह ने उसे व उसके दोनों बच्चों को सही तरीके से रखने की बात स्वीकार की। साथ ही अपनी पहली पत्नी व तीन बच्चों का भी ठीक से रखने की बात भी विजय ने पंचों के सामने कही।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना