नामकुम में होने वाले यज्ञ अनुष्ठान को लेकर नगड़ी दुर्गा मंदिर में की गई बैठक

Ranchi News - रांची के लोवाडीह स्थित हाई टेंशन मैदान में होने वाले 108 सहस्त्र चंडी महायज्ञ अनुष्ठान को लेकर नगड़ी के दुर्गा मंदिर...

Sep 17, 2019, 07:55 AM IST
रांची के लोवाडीह स्थित हाई टेंशन मैदान में होने वाले 108 सहस्त्र चंडी महायज्ञ अनुष्ठान को लेकर नगड़ी के दुर्गा मंदिर में यज्ञ संचालन समिति और नगड़ी के ग्रामीणों की बैठक हुई। बैठक में हिन्दू जागरण मंच बिहार झारखंड के संगठन मंत्री डॉ सुमन कुमार ने बताया कि यह यज्ञ न केवल झारखंड अपितु देश का सबसे बड़ा यज्ञ होगा। यह तभी संभव होगा जब पूरे इलाके के लोगों का सहयोग रहेगा। इसमें देश के कई बड़े संत और महात्मा का आगमन हो रहा है।

नगड़ी के लोगों से आग्रह है कि यहां के लोग इस यज्ञ में तन मन और धन देकर भागीदारी निभाएं। नगड़ी के लोगों ने इस कार्यक्रम की सराहना करते हुए कहा कि दुर्गापूजा के बाद हमलोग इस कार्यक्रम में पूरा सहयोग करेंगे। इस कार्यक्रम में सहयोग के लिए 11 सदस्यीय समिति का गठन किया गया ।

बैठक में राम सेवा चेरिटेबल ट्रस्ट और संत सुरक्षा मिशन के पीतांबर जी महाराज, निशि जायसवाल, नेहा शर्मा, प्रीती देवी, बबली कुमारी, संतोष बैठा, अखिलेश कुमार, संजय साहू सहित नगड़ी के केदारनाथ भगत, द्वारिकानाथ साहू, तपेश्वर केशरी, केशव कुमार भगत, दौलतराम केशरी, केदार महतो, चूड़ामणि महतो, पंकज राज, हेमंत केशरी, कमलेश केशरी, दीपक केशरी, शिला देवी, वीना देवी, प्रदीप कुमार महतो सहित ग्रामीण शामिल हुए ।

बैठक में शामिल लोग। ।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना