--Advertisement--

अभद्रता से आहत / कृषि मंत्री रणधीर सिंह ने कहा- पारबाद घटना का बदला लेगी सारठ की जनता



सखी मंडल के कार्यक्रम में शामिल मंत्री रणधीर सिंह और उनकी पत्नी (लेफ्ट) । सखी मंडल के कार्यक्रम में शामिल मंत्री रणधीर सिंह और उनकी पत्नी (लेफ्ट) ।
X
सखी मंडल के कार्यक्रम में शामिल मंत्री रणधीर सिंह और उनकी पत्नी (लेफ्ट) ।सखी मंडल के कार्यक्रम में शामिल मंत्री रणधीर सिंह और उनकी पत्नी (लेफ्ट) ।
  • अभद्रता से दुखी मंत्री की पत्नी सहरजोरी में सखी मंडल के कार्यक्रम में रो पड़ीं, मंत्री भी हो गए भावुक
  • पारबाद में कली पूजा के दौरान मंच कृषि मंत्री के साथ की गई थी धक्का-मुक्की और गाली-गलौज

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 03:49 AM IST

चितरा. पारबाद में कली पूजा के दौरान मंच पर धक्का-मुक्की और गाली-गलौज से आहत कृषि मंत्री रणधीर सिंह की पत्नी मीनाक्षी सिंह शुक्रवार को सहरजोरी में सखी मंडल के कार्यक्रम में रोने लगीं। अपनी अर्द्धांगिनी को रोते देख मंत्री रणधीर सिंह भी भावुक हो गए। मीनाक्षी सिंह ने सखी मंडल की महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि पारबाद में मंत्री जी के साथ अच्छा नहीं हुआ है।

 

उन्होंने सखियों से अगले 2019 के चुनाव में  मंत्री के  पक्ष में न्याय करने की अपील की। मंत्री  रणधीर सिंह ने भी विश्वास जताते हुए कहा कि अगले चुनाव में हमारी सखी मंडल की बहनों के साथ ही साथ    सारठ विधानसभा की जनता पारबाद घटना का जरूर बदला लेगी। वे सहरजोरी में 284 सखी मंडल स्वयं सहायता समूह के बीच चेक वितरित करने के मौके पर बोल रहे थे।

 

नकारे हुए नेता ने अपमानित कराने का प्रयास किया : मंत्री ने  कहा कि पूर्व से प्लानिंग कर साजिश के तहत जनता द्वारा नकारे हुए नेता के इशारे पर बाहरी असामाजिक तत्वों को उनके खिलाफ भड़का कर अपमानित करने का प्रयास किया गया। ऐसे नेता को अब सारठ की जनता ही मुंहतोड़ जवाब देगी।  कहा कि महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाया जा रहा है और स्वरोजगार से जोड़कर विकास की मुख्यधारा में  लाया जा रहा है। भैया दूज के अवसर पर मंत्री ने स्वयं सहायता समूह को आर्थिक सहयोग प्रदान के लिए हर समूह को 10-10 हजार का चेक दिया।  
 

पारबाद में मंत्री के साथ मंच पर हुई थी धक्का-मुक्की : पारबाद में कालीपूजा के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे कृषि मंत्री रणधीर सिंह को लोगों ने विरोध करते हुए न सिर्फ धक्का-मुक्की बल्कि गाली-गलौज भी की थी। मौके पर मंत्री समर्थकों व विरोधियों में भी नोंकझोंक हुई थी।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..