अपराध / रांची और धनबाद में तालाब से शव बरामद, हत्या की आशंका

रांची में मिले शव को निकालते स्थानीय लोग व मौके पर मौजूद भीड़। रांची में मिले शव को निकालते स्थानीय लोग व मौके पर मौजूद भीड़।
धनबाद में तालाब में शव मिलने के बाद मौके पर जुटी भीड़ व जांच पड़ताल करती पुलिस। धनबाद में तालाब में शव मिलने के बाद मौके पर जुटी भीड़ व जांच पड़ताल करती पुलिस।
X
रांची में मिले शव को निकालते स्थानीय लोग व मौके पर मौजूद भीड़।रांची में मिले शव को निकालते स्थानीय लोग व मौके पर मौजूद भीड़।
धनबाद में तालाब में शव मिलने के बाद मौके पर जुटी भीड़ व जांच पड़ताल करती पुलिस।धनबाद में तालाब में शव मिलने के बाद मौके पर जुटी भीड़ व जांच पड़ताल करती पुलिस।

  • रांची में मिले शव की शिनाख्त नहीं, धनबाद में मृतक छह दिन से था लापता

दैनिक भास्कर

Jan 11, 2020, 01:33 PM IST

रांची/धनबाद. राजधानी रांची और धनबाद के तेतुलमारी में शनिवार को तालाब से युवक का शव बरामद किया गया। रांची में मिले शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है जबकि धनबाद में तालाब से मिला युवक पिछले छह दिनों से लापता था। दोनों ही मामलों में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। रांची से मिले शव को रिम्स जबकि धनबाद में मिले शव को पीएमसीएच पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

रांची: हत्या के बाद शव को छिपाने की नियत से तालाब में फेंके जाने की आशंका
राजधानी के सुखदेवनगर थाना क्षेत्र स्थित हेहल तालाब से शनिवार की सुबह युवक का शव बरामद किया गया। पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकाला और स्थानीय लोगों के सहयोग से उसकी पहचान करवाने की कोशिश की। हालांकि  काफी प्रयास के बाद भी शव की पहचान नहीं हो पाई है। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। पुलिस आशंका जता रही है कि युवक की किसी दूसरे स्थान पर हत्या करने के बाद शव को छुपाने की नियत से यहां लाकर तालाब में फेंक दिया गया होगा। हालांकि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और मृतक के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है।


लोगों ने दी पुलिस को जानकारी 
सुबह में तालाब के समीप से गुजर रहे आसपास के लोगों ने देखा कि पानी में युवक का शव है। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया।

धनबाद: छह दिनों के बाद तालाब में मिला पेंटर का शव
धनबाद के तेतुलमारी स्थित ईस्ट बसुरिया ओपी क्षेत्र में शनिवार को तालाब से एक युवक का शव बरामद किया गया। शव की शिनाख्त 35 वर्षीय किशोर तुरी के रूम में की गई। मृतक के छोटे भाई उमेश तुरी और पत्नी ने बताया कि किशोर पेशे से पेंटर था। वह पिछले छह दिनों से लापता था। उमेश ने बताया कि शुक्रवार की रात उसके मोबाइल पर किसी महिला का फोन आया था। महिला ने उससे कहा कि अपने भाई को बचा लो, मेरा पति अगर हमलोगों की बात सुन लेगा तो मेरी हत्या कर देगा, मैं उससे छिपकर तुम्हें फोन कर रही हूं। इसके बाद शनिवार सुबह किसी ने मेरे भाई के शव तालाब में होने की सूचना दी।

मृतक के भाई ने दर्ज कराया मामला
मृतक किशोर के भाई उमेश ने इस संबंध में तेतुलमारी थाना में मामला दर्ज कराया है। उसने अपने भाई की हत्या की आशंका जताई है। उसने बताया कि किशोर के कुल पांच बच्चे हैं। उधर, ओपी प्रभारी शमशेर आलम ने बताया कि परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। इस संबंध में जांच पड़ताल की जा रही है। वहीं ग्रामीणों ने पुलिस पर इस संबंध में लापरवाही का आरोप लगाया है। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस सक्रिय रहती तो किशोर की हत्या नहीं होती। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना