पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पांच दिनों से गायब महिला का निर्वस्त्र शव बरामद, मजदूरी कर चलाती थी घर

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिम्बॉलिक इमेज।
  • रामगढ़ प्रखंड के नावाडीह गम्हरिया टोला की घटना, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस
Advertisement
Advertisement

पलामू. रामगढ़ प्रखंड के नावाडीह गम्हरिया टोला से सोमवार की शाम से गायब महिला (48 वर्ष) का निर्वस्त्र शव उसके घर से 500 की दूरी पर स्थित क्रशर के पास से बरामद किया गया। शनिवार की दोपहर उसके परिजनों ने शव को क्रशर के समीप झाड़ियों में देखा तो इसकी सूचना रामगढ़ थाना को दी। सूचना के आलोक में डीएसपी संदीप कुमार गुप्ता, चैनपुर इंसपेक्टर राजीव शाही व रामगढ़ के थाना प्रभारी घूमा किस्कू घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया।
 

गुरुवार को गुमशुदगी की रिपोर्ट कराई थी दर्ज 
मृतका की बेटी ने अपनी मां के गायब होने पर गुरुवार को रामगढ़ थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसने बताया कि सोमवार की शाम को चार बजे के करीब उसकी मां साप्ताहिक हाट में जाने के लिए घर से निकली थी। जब वह रात को घर नहीं लौटी तो घर में उसके साथ-साथ उसकी भाभी, छोटी बहन व बच्चे सभी परेशान हो गए। सभी ने सोमवार की रात में खोजबीन की लेकिन उसकी मां का कहीं पता नहीं चला। उसके अगले दो दिनों तक सब रिश्तेदारों के यहां खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चलने पर गुरुवार को रामगढ़ थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। रामगढ़ पुलिस ने आवेदन के आधार पर खोजबीन शुरु की लेकिन कुछ पता नहीं चला। शनिवार को खोजबीन के दौरान क्रशर के पास उसकी मां का निर्वस्त्र शव मिला। उसके बाद रामगढ़ थाना को सूचना दी गयी।

आठ साल पहले पिता की हो गयी थी मौत 
मृतका की बेटी ने बताया कि उसके पिता की मौत आठ साल पहले बीमारी से हो गयी थी। तब से लेकर उसकी मां गांव मजदूरी कर घर का खर्चा चलाती थी। उसका बड़ा भाई बाहर में रहकर काम करता है। उसकी पत्नी व बच्चे उसकी छोटी बहन घर में रहते है। मृतका के परिजनों ने दुष्कर्म कर हत्या करने की अंदेशा जताते हुए दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति होगी स्पष्ट 
डीएसपी संदीप कुमार गुप्ता ने कहा कि पुलिस मामले की अनुसंधान कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अनुसंधान व पाेस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हाे सकेगी। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपी पुलिस की हिरासत में होंगे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आ जाने से मन में राहत रहेगी। धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में महत्वपूर्ण...

और पढ़ें

Advertisement