पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तबरेज मॉब लिंचिंग मामले में आपत्तिजनक पोस्ट करने वाली युवती गिरफ्तार

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्रामीणों ने किया पिठोरिया थाने का घेराव, पुलिस के आश्वासन पर शांत हुए लोग

कांके. तबरेज मॉब लिंचिंग पर एक युवती ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट कर दिया। इससे शनिवार को पिठोरया में बवाल हो गया। अंजुमन इस्लामिया पिठोरिया ने उसके पोस्ट को आपत्तिजनक और धार्मिक भावना को आहत करनेवाला बताते हुए उसके खिलाफ पिठोरिया थाने में एफआईआर दर्ज करा दिया।

 

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। दूसरे पक्ष के लोग पोस्ट को सामान्य बताते हुए युवती की गिरफ्तारी का विरोध करने लगे। नाराज ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर दिया। लोग युवती की अविलंब रिहाई की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए। साथ ही, थाना प्रभारी विनोद राम को हटाने की मांग को लेकर नारेबाजी करने लगे।

 

कल हो सकती है रिहाई : कई घंटे तक लोग थाने को घेरे रहे। स्थिति को देखते हुए ग्रामीण एसपी आशुतोष शेखर, एडिशनल एसपी अमित रेणु सहित अन्य वरीय पुलिस पदाधिकारी पिठोरिया थाना पहुंचे। ग्रामीणों के प्रतिनिधियों के साथ बातचीत कर मामले को शांत कराया। इस बात पर सहमति बनी कि युवती को सोमवार को बेल पर रिहा कर दिया जाएगा। वहीं, पूरे मामले की छानबीन करने की बात भी प्रशासन की ओर से कही गई।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें