रांची / महेंद्र सिंह धोनी ने 15 मिनट तक दिवड़ी मंदिर में पूजा की, प्रशंसकों के साथ खिंचवाई फोटो

धोनी अपने दोस्त के साथ दिवड़ी मंदिर में पूजा करने पहुंचे थे। धोनी अपने दोस्त के साथ दिवड़ी मंदिर में पूजा करने पहुंचे थे।
धोनी ने करीब 15 मिनट तक मंदिर में पूजा की। धोनी ने करीब 15 मिनट तक मंदिर में पूजा की।
इसी कार से मंदिर पहुंचे थे धोनी। इसी कार से मंदिर पहुंचे थे धोनी।
X
धोनी अपने दोस्त के साथ दिवड़ी मंदिर में पूजा करने पहुंचे थे।धोनी अपने दोस्त के साथ दिवड़ी मंदिर में पूजा करने पहुंचे थे।
धोनी ने करीब 15 मिनट तक मंदिर में पूजा की।धोनी ने करीब 15 मिनट तक मंदिर में पूजा की।
इसी कार से मंदिर पहुंचे थे धोनी।इसी कार से मंदिर पहुंचे थे धोनी।

  • धोनी अपने दोस्त के साथ काले रंग की मर्सिडीज से मंदिर पहुंचे
  • गुरुवार को बीसीसीआई के कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में धोनी का नाम नहीं था

Dainik Bhaskar

Jan 20, 2020, 08:01 PM IST

रांची/तमाड़. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सोमवार को तमाड़ स्थित दिवड़ी मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने करीब 15 मिनट तक दिवड़ी मां की पूजा-अर्चना की। धोनी के मंदिर पहुंचने की सूचना पर बड़ी संख्या में उनके प्रशंसक मंदिर पहुंच गए। पूजा करके बाहर आए धोनी ने प्रशंसकों के साथ फोटो खिंचवाई। धोनी काले रंग की मर्सिडीज कार ड्राइव कर अपने दोस्त सीमांत लोहानी के साथ मंदिर पहुंचे थे। इस दौरान धोनी के प्रशंसक जय माता दी का उद्घोष करते रहे। 

धोनी बीसीसीआई के कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से किए गए हैं बाहर
महेंद्र सिंह धोनी को हाल ही जारी बीसीसीआई की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर कर दिया गया है। पिछली बार वे ए ग्रेड में शामिल थे। धोनी गुरुवार, शुक्रवार को जेएससीए स्टेडियम रांची में रणजी प्लेयर्स के साथ नेट प्रैक्टिस करते देखे गए थे। माना जा रहा है कि धोनी आईपीएल में दम दिखाने की तैयारी कर रहे हैं। इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री भी कह चुके हैं कि धोनी ने टेस्ट से संन्यास ले लिया है। जल्द ही वनडे को भी अलविदा कह सकते हैं। हालांकि, वे टी-20 में उपलब्ध रहेंगे।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना