--Advertisement--

वारदात / शराब पीने के दौरान हुए विवाद के बाद बड़े ने छोटे भाई को टांगी से काट डाला



पूछताछ करती पुलिस। पूछताछ करती पुलिस।
X
पूछताछ करती पुलिस।पूछताछ करती पुलिस।

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2018, 04:30 PM IST

गुमला. सदर थाना के इरोफ़्टकपुर गांव में गुरुवार को शाम करीब 7 बजे शराब पीने के दौरान हुए विवाद में बड़े भाई मिलू उरांव ने अपने सगे छोटे भाई सिकंदर उरांव को टांगी से काट डाला। मौके पर ही सिकंदर की मौत हो गई। सूचना के बाद शुक्रवार को अहले सुबह करीब 8 बजे पुलिस घटनास्थल पहुंच कर शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया। साथ ही आरोपी भाई को गिरफ्तार कर थाना ले आई। फिलहाल थाना में रखकर उससे पूछताछ की जा रही है।

 

शराब पीने के दौरान हुई घटना
घटना के संबंध में बताया जाता है कि गांव में दोनों भाइयों का अलग-अलग घर है। गुरुवार को शाम करीब 6 बजे दिवाली बासी को लेकर सिकंदर खाने पीने के लिए अपने बड़े भाई मिलू के घर पहुंचा था। जहां दोनों साथ मंे हड़िया पी रहे थे। इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। दोनों झगड़ने लगे। तभी मिलू पास में पड़े टांगी को उठाकर सिकंदर के सर पर हमला कर दिया। वह लहूलुहान होकर आंगन में गिर पड़ा और कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई। 

 

हत्या के बाद लाश को घर के बाहर फेंका
सिकंदर की मौत के बाद मिलू उसे घसीटता हुआ आंगन से घर के बाहर निकाल कर फेंक दिया। ग्रामीणों ने उसकी हत्या की जानकारी परिवार को दी। फिर मुखिया गौरी उरांव के द्वारा पुलिस को सूचना दिया गया। इस संबंध में थाना प्रभारी राकेश कुमार से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि शराब पीने के दौरान हुए विवाद में हत्या हुई है। आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..