विस चुनाव / पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- भारी संख्या में मतदान कर कांग्रेस और जेएमएम के झूठ का पर्दाफाश करें

खूंटी में लोगों को संबोधित करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। खूंटी में लोगों को संबोधित करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।
पीएम को सुनने के लिए खूंटी में जुटी भीड़। पीएम को सुनने के लिए खूंटी में जुटी भीड़।
मंच पर पीएम खूंटी के पूर्व सांसद कड़िया मुडा के साथ बैठे। मंच पर पीएम खूंटी के पूर्व सांसद कड़िया मुडा के साथ बैठे।
केंद्रीय मंत्री व खूंटी सांसद अर्जुन मुंडा ने भी लोगों को संबोधित किया। केंद्रीय मंत्री व खूंटी सांसद अर्जुन मुंडा ने भी लोगों को संबोधित किया।
नरेंद्र मोदी ने कहा- आपने भाजपा के प्रति अपने प्रेम में कभी कमी नहीं आने दी। नरेंद्र मोदी ने कहा- आपने भाजपा के प्रति अपने प्रेम में कभी कमी नहीं आने दी।
पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- पीएम बनने के बाद खूंटी में मेरा दूसरा दौरा है। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- पीएम बनने के बाद खूंटी में मेरा दूसरा दौरा है।
नरेंद्र मोदी की सभा में उमड़ी भीड़। नरेंद्र मोदी की सभा में उमड़ी भीड़।
पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा-  झारखडं का विकास अगर कोई दल कर सकता है तो वो सिर्फ भाजपा ही है। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- झारखडं का विकास अगर कोई दल कर सकता है तो वो सिर्फ भाजपा ही है।
खूंटी में पीएम नरेंद्र मोदी की सभा में जुटी लोगों की भीड़। खूंटी में पीएम नरेंद्र मोदी की सभा में जुटी लोगों की भीड़।
पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- झारखंड जानता है कि कांग्रेस और जेएमएम की राजनीति छल और स्वार्थ की राजनीति है। भाजपा सेवा भाव से काम करती है। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- झारखंड जानता है कि कांग्रेस और जेएमएम की राजनीति छल और स्वार्थ की राजनीति है। भाजपा सेवा भाव से काम करती है।
पीएम नरेंद्र मोदी को सुनते लोग। पीएम नरेंद्र मोदी को सुनते लोग।
पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- स्वच्छ भारत अभियान के तहत यहां शौचालय बने हैं। यहां की महिलाओं ने रानी मिस्त्री के रूप में नाम कमाया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- स्वच्छ भारत अभियान के तहत यहां शौचालय बने हैं। यहां की महिलाओं ने रानी मिस्त्री के रूप में नाम कमाया है।
खूंटी में पीएम नरेंद्र मोदी की सभा में जुटी लोगों की भीड़। खूंटी में पीएम नरेंद्र मोदी की सभा में जुटी लोगों की भीड़।
X
खूंटी में लोगों को संबोधित करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।खूंटी में लोगों को संबोधित करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।
पीएम को सुनने के लिए खूंटी में जुटी भीड़।पीएम को सुनने के लिए खूंटी में जुटी भीड़।
मंच पर पीएम खूंटी के पूर्व सांसद कड़िया मुडा के साथ बैठे।मंच पर पीएम खूंटी के पूर्व सांसद कड़िया मुडा के साथ बैठे।
केंद्रीय मंत्री व खूंटी सांसद अर्जुन मुंडा ने भी लोगों को संबोधित किया।केंद्रीय मंत्री व खूंटी सांसद अर्जुन मुंडा ने भी लोगों को संबोधित किया।
नरेंद्र मोदी ने कहा- आपने भाजपा के प्रति अपने प्रेम में कभी कमी नहीं आने दी।नरेंद्र मोदी ने कहा- आपने भाजपा के प्रति अपने प्रेम में कभी कमी नहीं आने दी।
पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- पीएम बनने के बाद खूंटी में मेरा दूसरा दौरा है।पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- पीएम बनने के बाद खूंटी में मेरा दूसरा दौरा है।
नरेंद्र मोदी की सभा में उमड़ी भीड़।नरेंद्र मोदी की सभा में उमड़ी भीड़।
पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा-  झारखडं का विकास अगर कोई दल कर सकता है तो वो सिर्फ भाजपा ही है।पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- झारखडं का विकास अगर कोई दल कर सकता है तो वो सिर्फ भाजपा ही है।
खूंटी में पीएम नरेंद्र मोदी की सभा में जुटी लोगों की भीड़।खूंटी में पीएम नरेंद्र मोदी की सभा में जुटी लोगों की भीड़।
पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- झारखंड जानता है कि कांग्रेस और जेएमएम की राजनीति छल और स्वार्थ की राजनीति है। भाजपा सेवा भाव से काम करती है।पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- झारखंड जानता है कि कांग्रेस और जेएमएम की राजनीति छल और स्वार्थ की राजनीति है। भाजपा सेवा भाव से काम करती है।
पीएम नरेंद्र मोदी को सुनते लोग।पीएम नरेंद्र मोदी को सुनते लोग।
पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- स्वच्छ भारत अभियान के तहत यहां शौचालय बने हैं। यहां की महिलाओं ने रानी मिस्त्री के रूप में नाम कमाया है।पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- स्वच्छ भारत अभियान के तहत यहां शौचालय बने हैं। यहां की महिलाओं ने रानी मिस्त्री के रूप में नाम कमाया है।
खूंटी में पीएम नरेंद्र मोदी की सभा में जुटी लोगों की भीड़।खूंटी में पीएम नरेंद्र मोदी की सभा में जुटी लोगों की भीड़।

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को खूंटी पहुंचे और भाजपा प्रत्याशी नीलकंठ सिंह मुंडा के लिए चुनाव प्रचार किया

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2019, 02:05 PM IST

रांची.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को खूंटी पहुंचे और भाजपा प्रत्याशी नीलकंठ सिंह मुंडा के लिए चुनाव प्रचार किया। इस दौरान नरेंद्र मोदी ने कहा कि आप मतदान के दिन भारी संख्या में बूथ पर जाकर मतदान कर कांग्रेस व जेएमएम के झूठ का पर्दाफाश करें। ये चुनाव झारखंड के विकास के लिए है। दशकों से चल रही राष्ट्रीय मुद्दों को खत्म किया जा रहा है। धारा 370 हट चुका है। अब केंद्र शासित प्रदेश जम्मू को विकास और विश्वास के पथ पर ले जाने की जिम्मेदारी आदिवासी उपराज्यपाल के कंधे पर है। राम जन्मभूमि को लेकर जिस विवाद को लेकर कांग्रेस और उसके सहयोगियों ने मामला लटकाए रखा, वो भी शांतिपूर्ण तरीके से हल हो गया। उन्होंने कहा- भगवान राम अयोध्या लौटे तो मर्यादा पुरुषोत्तम राम बने ये कैसे हुआ? क्योंकि 14 साल राजकुमार राम ने आदिवासियों के बीच में बीताए थे। आदिवासियों ने उन्हें संस्कार दिया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना