पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आधुनिक झारखंड निर्माण में हर पेशे एवं हर तबके के साथ की आवश्यकता: बाबूलाल

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लोगों को संबोधित करते झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी।
  • जनादेश यात्रा के दूसरे दिल कोल्हान में रहे बाबूलाल मरांडी
  • व्यवसायियों एवं मजदूरों से की बात, जमशेदपुर में की सभा

रांची. झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी अपने जनादेश यात्रा के दूसरे दिन कोल्हान प्रमंडल के चाईबासा और जमशेदपुर में रहे और कई सभाएं की। लोगों से मिले। यात्रा के अंत में जमशेदपुर के बगुनहातू फुटबॉल ग्राउंड में जनसभा का आयोजन किया गया। उन्होंने कहा कि आधुनिक झारखंड के निर्माण में हर पेशे और हर तबके के व्यक्ति की आवश्यकता है। वे इस संकल्प को पूरा करने में हर तबके को साथ लेकर आगे बढ़ना चाहते हैं। बाबूलाल ने जनता से साथ आने की अपील की व वर्तमान सरकार की खामियों को गिनाया।
 
इससे पूर्व बाबूलाल मरांडी चाईबासा, सरायकेला मोड़, सुफलसाई, खरसांवा, कोलेबारी को होते हुए जमशेदपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने सरायकेला मोड़ पर मजदूरों के साथ बात की और उनकी समस्याओं को सुना। सुफलसाई और खरसावां में पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन किया गया। सिंहभूम चैंबर ऑफ कॉमर्स, बिष्टुपुर में बाबूलाल ने उद्योगपतियों से बातचीत का कार्यक्रम रखा। 14 अक्टूबर को जनादेश यात्रा के दौरान बाबूलाल मरांडी ईचागढ़, चंदनकियारी और बोकारो में रहेंगे। इस दौरान सभा करेंगे एवं लोगों से मिलेंगे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें