बयान / नकारात्मक शक्तियों से घिरे विपक्ष को योग की ज्यादा जरूरत: भाजपा



भाजपा के प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने पार्टी कार्यालय में प्रेसवार्ता की। भाजपा के प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने पार्टी कार्यालय में प्रेसवार्ता की।
X
भाजपा के प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने पार्टी कार्यालय में प्रेसवार्ता की।भाजपा के प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने पार्टी कार्यालय में प्रेसवार्ता की।

  • अंतरराष्ट्रीय योग दिवस को भव्य बनाने की तैयारी में भाजपा समेत कई सामाजिक संगठन

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2019, 06:15 PM IST

रांची. भाजपा ने कहा है कि जनभागीदारी बढ़ाकर प्रभात तारा मैदान में 21 जून को आयोजित अंतरराष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम को भव्य और आकर्षक बनाया जाएगा। पार्टी के प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने गुरुवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में कहा कि राज्य सरकार के अलावा भाजपा कार्यकर्ता भी विभिन्न सामाजिक और सांस्कृतिक संगठनों से संपर्क कर योग दिवस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उनका ऑनलाइन और ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन करा रहे हैं।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 जून की शाम रांची पहुंचेंगे
एक सवाल के जवाब में दीपक ने कहा कि नकारात्मक शक्तियों से घिरे विपक्ष को योग की ज्यादा जरूरत है। मन की शांति और ध्यान के लिए उन्हें भी योग करना चाहिए। दीपक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 जून की शाम रांची पहुंचेंगे। वे 21 जून की सुबह प्रभात तारा मैदान में राज्य सरकार द्वारा आयोजित योग दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे। प्रभात तारा मैदान में प्रधानमंत्री के साथ योग कार्यक्रम में रांची महानगर और रांची ग्रामीण जिले के कार्यकर्ता शामिल होंगे, जबकि अन्य जिलों में जिला, मंडल और पंचायत स्तर पर आयोजित कार्यक्रमों में संबंधित जिलों के कार्यकर्ता शामिल होंगे।

 

ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन से संबंधित फॉर्म बांटे गए
योग दिवस की तैयारियों को लेकर गुरुवार को प्रदेश कार्यालय में पार्टी के महिला मोर्चा, पिछड़ा मोर्चा, युवा मोर्चा, किसान मोर्चा आदि की बैठक हुई, जिसमें ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन से संबंधित फॉर्म बांटे गए। प्रेस वार्ता में प्रदेश प्रवक्ता दीनदयाल वर्णवाल और मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक भी थे।

COMMENT