पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Ranchi News Ola Booked For Tata Driver39s Throat On The Way Rita Recruited In The Rims

टाटा के लिए ओला बुक किया, रास्ते में ड्राइवर का गला रेता, रिम्स में भर्ती

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हिंदपीढ़ी के नदी ग्राउंड के पास रहने वाले ओला ड्राइवर मो. शमशेर आलम (36) की रविवार की रात चार अज्ञात अपराधियों ने गला रेत हत्या करने की कोशिश की। लेकिन, शमशेर चंगुल से भाग निकला और तमाड़ के पास एक मंदिर के पास जा गिरा। वहां एक व्यक्ति ने उनकी मदद की, अपना फोन दिया। फोन से शमशेर ने घर वालों को बताया कि वह परेशानी में है। फिर मदद करने वाले व्यक्ति ने ही तमाड़ थाना को सूचना दी। पुलिस पहुंची अाैर उसे पहले तमाड़ स्वास्थ्य केंद्र ले गई। यहां प्राथमिकी इलाज के बाद शमशेर काे रिम्स में भर्ती कराया गया। डाॅक्टरों के अनुसार उसकी स्थिति गंभीर है। सोमवार को होश आया तो कुछ जानकारी दी। गाड़ी से तीन मोबाइल मिले हैं, जिसमे दो शमशेर के हैं और एक घटना अंजाम देने वालाें के।

खेत में गाड़ी घुसा खुद को बचाया
होश आने पर शमशेर ने परिवार वालों को बताया कि दो लोगों ने जमशेदपुर जाने के लिए बुक कराई। कांटाटोली पर बैठे। आगे बढ़ने पर दो लोग जबरन आकर बैठ गए। तमाड़ के पास पीछे से दो लोगो ने पकड़ लिया और गला रेतने लगे। गाड़ी खेत में घुसा दी अाैर गाड़ी से कूद कर भाग और एक मंदिर के पास गिर गया। वहां एक आदमी को शमशेर ने उसके ही फोन से घर वालों को फोन किया। शमशेर के चार बच्चे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें