पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बरसात के पानी को लेकर हुआ विवाद, पड़ोसी ने गुस्से में आकर कुल्हाड़ी से कर दी हत्या

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
  • बरसात के पानी के बहाव को लेकर आरोपी की पत्नी और अधेड़ के बीच हुआ था विवाद
  • आरोपी ने कुल्हाड़ी से अधेड़ के सिर पर वार कर दिया, इससे उसकी मौके पर मौत हो गई

लोहरदगा. भंडरा थाना इलाके के कसपुर नवाटोली में कुल्हाड़ी से वारकर एक अधेड़ की हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक के पड़ोसी को गिरफ्तार किया। हत्या में उपयोग की गई कुल्हाड़ी को बरामद कर लिया गया है। हत्या की वजह बरसात के पानी के बहाव को लेकर दोनों के बीच हुआ विवाद है। घटना रविवार शाम की है।


मृतक की पहचान योगेश उरांव (50) के रूप में की गई। दरअसल, बरसात का पानी योगेश के आंगन से होते हुए आरोपी लिट्‌टू के घर के पीछे बह रहा था। इसी बात को लेकर योगेश और लिट्‌टू की पत्नी के बीच रविवार सुबह विवाद हुआ था। रविवार शाम योगेश घर पास एक पुलिया पर बैठा हुआ था। लिट्‌टू उसी वक्त एक कुल्हाड़ी लेकर आया और योगेश के सिर पर वार कर दिया। योगेश की मौके पर ही मौत हो गई। इसकी सूचना फौरन पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिवार में प्रॉपर्टी या किसी अन्य मुद्दे को लेकर जो गलतफहमियां चल रही थी आज वह किसी की मध्यस्थता से दूर होंगी। जिसकी वजह से परिवार का माहौल शांतिपूर्ण हो जाएगा। घर में नवीनीकरण या परिवर्तन सं...

और पढ़ें