पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अनियंत्रित बाइक सवार ने पेड़ में मारी टक्कर; दो युवकों की मौत, एक अन्य घायल

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर मृतक व घायल।
  • हादसे में बाइक सवार एक युवक की घटनास्थल पर जबकि दूसरे की इलाज के दौरान हुई मौत
  • एक मृतक की पहचान नहीं, घायल युवक को बेहतर इलाज के लिए रिम्स किया गया रेफर

खूंटी. मुरहू थाना क्षेत्र के पंचघाघ मोड़ से पहले कुड़की पुलिया के पास शुक्रवार की शाम चार बजे के करीब सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवक की मौत हो गयी। जबकि एक युवक बंदगांव के तिरला गांव के उदय मुंडू गंभीर रूप से घायल हो गया। मरने वालों में तमाड़ के तमराना सरनाटोली के प्रकाश सोय तथा एक अन्य युवक जिसकी पहचान नहीं हो पायी है। जबकि घायल की पहचान उदय मुंडू के रूप में हुई है।


जानकारी के अनुसार, तीन युवक एक बाइक पर सवार होकर बंदगांव की ओर तेज गति से जा रहे थे। पंचघाघ से पहले कुड़की पुलिया के पास तीखे मोड़ पर बाइक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। हादसे में एक युवक जिसकी पहचान नहीं हो पायी है कि मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें से एक की सदर अस्पताल में इलाज के क्रम में मौत हो गई।


उधर, घटना की सूचना मिलते ही कुड़की पुल पहुंचकर घायलों को 108 एंबुलेंस से सदर अस्पताल भेजा गया। घायल युवक भी ज्यादा कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है। दोनों शवों को सदर अस्पताल तथा गंभीर रूप से घायल उदय मुंडू को रिम्स रेफर कर दिया गया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें