--Advertisement--

वारदात / शराब को लेकर हुई मारपीट में एक की मौत, एक गंभीर, छह पर एफआईआर दर्ज



जानकारी लेते महुआडांड़ थानेदार। जानकारी लेते महुआडांड़ थानेदार।
X
जानकारी लेते महुआडांड़ थानेदार।जानकारी लेते महुआडांड़ थानेदार।

  • घायल की हालत गंभीर, बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स किया रेफर

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 07:34 PM IST

पलामू. महुआडांड़ थाना क्षेत्र के पंचायत ओरसापाठ गांव के सेमरटोली में शुक्रवार की शाम शराब पीने को लेकर हुए मारपीट की घटना में गंभीर रुप से घायल बोंगो बड़ाईक की मौत इलाज के क्रम में सीएचसी महुआडांड़ में हो गई। इस दौरान एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना में छह लोगों के खिलाफ मृतक के परिजनों ने एफआईआर दर्ज कराई गई है।

मृतक की पत्नी ने दी जानकारी

  1. इस संबंध में मृतक की पत्नी ने बताया कि ओरसापाठ के मनोज जायसवाल शुक्रवार की शाम घर पर आकर शराब की मांग कर रहा था और गाली दे रहा था। उसे मैंने धक्का दे दिया। इसके बाद वह मुझे जबरन पकड़कर रोड पर ले जाकर मारपीट करने लगा, जिससे मेरा सिर फट गया। उस समय घर से कुछ दूरी पर मेरे पति (बोंगो बड़ाईक) बैल चरा रहा थे। मैं उन्हें चिल्लाकर बुलाई। इसके बाद मनोज और मेरे पति के बीच हाथापाई शुरू हो गई, जिसके बाद मेरे पति ने डंडा से मारकर मनोज को घायल कर दिया। इसकी सूचना घर के बगल में रामलाल मांझी की पुत्री द्वारा मनोज के परिवार को दी गई। घायलावस्था में परिवारवालों ने मनोज को उठाकर महुआडांड़ भेज दिया। 

  2. मनोज के रिश्तेदारों ने पति के साथ की मारपीट

    मृतक की पत्नी ने बताया कि उसके बाद मनोज के परिवार के पंकज जायसवाल, अरविंद प्रसाद, सुरेंद्र प्रसाद, विकास प्रसाद और सोनू प्रसाद ने मेरे पति को मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया। घायलावस्था में पड़े बोंगो बड़ाईक को ग्रामीणों के सहयोग से महुआडांड़ स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इधर, मनोज जायसवाल की हालत भी नाजुक बताई जा रही है, जिसे बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने बोंगो के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लातेहार भेज दिया है। 

  3. छह लोगों पर एफआईआर दर्ज

    इस मामले में मृतक की पत्नी द्वारा छह लोगों पर नामजद एफआईआर दर्ज कराया गया है। घटनास्थल पर पहुंचकर थाना प्रभारी सुरेश मुंडा द्वारा छानबीन की गयी। पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है। थानेदार ने कहा कि शीघ्र ही हत्यारों की गिरफ्तारी होगी।
     

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..