--Advertisement--

रांची / हटिया-रांची रेल लाइन पर बदमाशों ने 47 पेंडरोल लॉक खोले, पलट सकती थी ट्रेन



सिंबोलिक इमेज सिंबोलिक इमेज
X
सिंबोलिक इमेजसिंबोलिक इमेज
  • गैंगमैन ने पेंडरोल लॉक खोलने से नकाबपोशों को रोका तो किया पथराव

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2018, 02:49 AM IST

रांची. रांची-हटिया के बीच अरगोड़ा स्टेशन के पास चार नकाबपोश बदमाशों ने बुधवार रात बड़े रेल हादसे की साजिश रची। सुबह करीब तीन बजे इन युवकों ने पटरी पर लगे 47 पेंडरोल क्लिप खोल दिए थे। अगर इस पटरी पर ट्रेन आ गुजर जाती तो वह पलट सकती थी।

 

गैंगमैन अखिलेश पांडेय ने बताया कि सुबह पटरी पर तोड़फोड़ जैसी आवाज सुनाई दी। वहां पहुंचे तो चार नकाबपोश युवक डाउन टाइन पर पेंडरोल लॉक खोल रहे थे। उन्होंने रोका तो पथराव शुरू कर दिया। पटाखा जैसी चीज में विस्फोट कर डराने की कोशिश की।

 

लेवल क्रॉसिंग के पास बने केबिन पर भी पत्थर बरसाए, जिससे केबिन के शीशे टूट गए।  शोर मचाया तो जान से मारने की धमकी देते हुए चारों नकाबपोश भाग निकले।  जब पटरी की जांच की तो वहां 47 पेंडरोल लॉक खुले मिले। इसके तत्काल बाद संबंधित विभाग को सूचना दी।

 

एडीआरएम बोले-बड़ी साजिश नाकाम हुई : एडीआरएम अजीत सिंह ने कहा कि बदमाशों ने 47 पेंडरोल क्लिप खोल दिए थे। रोकने पर गेटमैन और गैंगमेन पर पथराव किया। अगर समय पर इसका पता नहीं चलता तो बड़ा हादसा हो सकता था। उन्होंने कहा कि यह बड़ा मामला है। अरगोड़ा थाने को केस दर्ज करना चाहिए था। मामले की जांच की जा रही है।

 

 

मामले की एंट्री हुई है। अभी जांच चल रही है। शिकायत में कहा गया है कि उन पर पथराव किया गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। -रतिभान सिंह, थाना प्रभारी, अरगोड़ा

 

--Advertisement--
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..