एक सप्ताह में रिम्स के हॉस्टल के 500 कमरों में से 251 कमरे हैंड ओवर होंगे

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:41 AM IST

Ranchi News - रिम्स जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को जेडीए अध्यक्ष डॉ. अजीत के नेतृत्व में अपनी मांगों को...

Ranchi News - out of 500 rooms of the rims hostel in a week 251 rooms will be over
रिम्स जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को जेडीए अध्यक्ष डॉ. अजीत के नेतृत्व में अपनी मांगों को लेकर निदेशक डॉ. डीके सिंह से मुलाकात की। जेडीए के सदस्यों ने कार्डियोलॉजी विभाग में एमडी सीट के लिए बधाई दी। नए गर्ल्स हॉस्टल को जल्द हैंडओवर करने, हॉस्टल के लिए टीवी व बेड को लेकर, पीजी एमडी/एमएस सीट बढ़ाने, सभी होस्टल में लगे वाटर फिल्टर की मरम्मत कराने आदि की मांग की गई। अपनी इन मांगों को लेकर जेडीए ने निदेशक रिम्स को ज्ञापन सौंपा।

रिम्स निदेशक डॉ. दिनेश कुमार सिंह ने जेडीए द्वारा दिए गए ज्ञापन के बाद आश्वस्त किया कि सभी मांगें जल्द पूरी की जाएगी। निदेशक ने भवन निर्माण विभाग और इलेक्ट्रॉनिक विभाग के अधिकारी को बुलाकर हॉस्टल निर्माण कार्य को अविलंब पूरा करने का निर्देश दिया। निदेशक डॉ. दिनेश कुमार सिंह ने कहा कि एक सप्ताह के भीतर हॉस्टल के 500 कमरों में से 251 कमरे हैंड ओवर कर दिए जाएगे। वहीं बाकि बचे कमरों को इस सेशन में नया बैच शुरू होने से पहले हैंड ओवर कर दिया जाएगा।

निदेशक से मिलते जूनियर डॉक्टर।

X
Ranchi News - out of 500 rooms of the rims hostel in a week 251 rooms will be over
COMMENT