वारदाता / आपसी विवाद में बहू ने कुल्हाड़ी से काटकर की दिव्यांग ससुर की हत्या



रोते बिलखते परिजन। रोते बिलखते परिजन।
X
रोते बिलखते परिजन।रोते बिलखते परिजन।

  • थाना प्रभारी ने कहा- पुलिस कर रही पूरे मामले की जांच, बहू पति के साथ फरार 

Dainik Bhaskar

Aug 12, 2019, 06:41 PM IST

पलामू. तरहसी थाना क्षेत्र अंतर्गत मंझौली टू पंचायत के गुरतुरी गांव में एक बहू ने अपने ससुर शोभी मोची को कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी पतोहू व बेटे फरार हो गए। गुरतुरी गांव निवासी शोभी मोची का उनके बेटे उमेश मोची व पतोहू रंजू देवी के साथ पिछले कई वर्षों से आपसी विवाद चल रहा था। बेटा उमेश मोची व पतोहू रंजू देवी हमेशा माता-पिता के साथ मारपीट करते रहते थे। रविवार की शाम जलवान की लकड़ी रखने को लेकर मृतक शोभी मोची व उनके पतोहू रंजू देवी के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि रंजू देवी ने पास में रखे कुल्हाड़ी से ससुर शोभी मोची पर वार कर दिया। शोभी मोची वहां से जान बचाने के लिए दौड़ते हुए मुखिया पति गिरवर सिंह के घर मंझौली पंहुचा। लेकिन सिर में चोट होने के कारण रास्ते में उसकी मौत हो गई। 

 

ग्रामीणों ने पुलिस को दी सूचना
ग्रामीणों ने मामले की सूचना तरहसी थाना पुलिस को दी। तरहसी थाना प्रभारी संजय नायक ने सोमवार को गांव पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मेदिनीनगर भेज दिया है। पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस आरोपी बहू की तलाश शुरू कर दी है। तरहसी थाना प्रभारी संजय नायक ने बताया कि आपसी विवाद में मृतक शोभी मोची के पतोहू रंजू देवी ने कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही हैं। 


कई बार हुई थी पंचायत
वही मंझौली टू पंचायत के मुखिया पति गिरवर सिंह ने बताया कि मृतक दिव्यांग था। मृतक शोभी मोची के साथ उसका बेटा उमेश मोची व पतोहू रंजू देवी अक्सर मारपीट करते थे। मामले को लेकर कई बार गांव में पंचायत बैठी थी। इस दौरान आरोपी रंजू देवी और उसके पति को समझाया गया था। मगर दोनों ने पंचायत के निर्णय को नहीं मानते थे।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना