विज्ञापन

ऑनर किलिंग / प्रेम प्रसंग के मामले में परिजनों ने की लड़की की हत्या, पुलिस ने पिता को किया गिरफ्तार

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 07:07 PM IST


पुलिस हिरासत में लड़की का पिता। पुलिस हिरासत में लड़की का पिता।
X
पुलिस हिरासत में लड़की का पिता।पुलिस हिरासत में लड़की का पिता।
  • comment

लड़के के पिता समेत पांच के खिलाफ मामला दर्ज, अन्य आरोपी फरार

पलामू. छतरपुर थाना क्षेत्र के रुद गांव में ऑनर किलिंग के मामले का खुलासा प्रशिक्षु आईपीएस सह थाना प्रभारी विनीत कुमार ने कर लिया है। प्रशिक्षु आइपीएस विनीत कुमार ने बताया कि 19 वर्षीया पूजा की हत्या प्रेम प्रसंग को लेकर उसके परिजनों ने 14 मार्च को कर दी थी और साक्ष्य छुपाने के नियत से शव को बांकी नदी के किनारे रात 10 बजे जला दिया था। 15 मार्च को मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जांच के दौरान 16 मार्च को मृतका के पिता सत्यनारायण यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। साथ ही उसके स्वीकारोक्ति बयान व निशानदेही पर पूजा के शव के जले अवशेष को जब्त किया है। 

घर से बाहर रहकर पढ़ाई करती थी लड़की

  1. लड़की छतरपुर रह कर पढ़ाई करती थी। इसी दौरान गांव के पड़ोस में रहने वाले एक लड़के से उसका प्रेम प्रसंग चलने लगा। इसकी जानकारी जब लड़की के घरवाले को हुई, तो उन्होंने लड़की की पढ़ाई छुड़वा दी और उसे वापस घर बुला लिया। इसके बाद भी लड़की अपने प्रेमी से मोबाइल पर बात करती थी। समय मिलने पर कभी-कभी मिल भी लेते थे। 

  2. जानकारी होने पर घरवालों ने मिलकर कर दी हत्या

    मामले की जानकारी जब लड़की के परिजनों को हुई तो लड़की के पिता सत्यनारायण यादव, मां रामपति देवी, भाई रणजीत यादव व भाभी शारदा देवी ने मिलकर उसकी हत्या कर दी और गांववालों को बताया कि उसने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। फिर वार्ड सदस्य संजय यादव व मिथिलेश सिंह के मदद से शव को रात 10 बजे जला दिया। मामले में सत्यनारायण यादव व अन्य पांच के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। प्रशिक्षु आईपीएस सह थाना प्रभारी विनीत कुमार ने बताया कि अन्य आरोपी फरार हैं। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन