पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पीएलएफआई के सदस्य को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कई मामलों में थी तलाश

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस हिरासत में गिरफ्तार उग्रवादी।
  • एसपी ने प्रेसवार्ता कर दी जानकारी, उग्रवादी के पास से राइफल भी बरामद

पलामू. हैदरनगर थाना क्षेत्र के करीमनडीह गांव में छिपकर रह रहे पीएलएफआई के उग्रवादी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में एसपी अजय लिंडा ने सोमवार को प्रेसवार्ता कर जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए उग्रवादी के पास से एक राइफल भी बरामद किया गया है। इस संबंध में आगे की कार्रवाई की जा रही है।
 

एक दर्जन से अधिक मामलों में पुलिस को थी तलाश
एसपी ने बताया कि गिरफ्तार उग्रवादी की पुलिस को एक दर्जन से अधिक मामलों में तलाश थी। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए उग्रवादी की पहचान पीएलएफआई उग्रवादी संगठन के एरिया कमांडर मुकेश कुमार यादव उर्फ तूफान के रूप में की गई है। वह कई साल से फरार चल रहा था।
 

गुप्त सूचना के बाद की गई गिरफ्तारी
एसपी अजय लिंडा ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि उग्रवादी मुकेश कुमार यादव पिछले कई दिनों से करीमनडीह गांव में छिपकर रह रहा है। इसके बाद सत्यापन के लिए जांच पड़ताल की गई। फिर छापामार कर उसे गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार उग्रवादी लेस्लीगंज जिले का रहने वाला है। उग्रवादी के पास से एक राइफल और मोबाइल फोन किया बरामद किया गया है। 
 


 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें