हादसा / ट्रक की चपेट में अाने से बाइक सवार दाे आर्केस्ट्रा कलाकारों की माैत



दुर्घटनाग्रस्त बाइक। दुर्घटनाग्रस्त बाइक।
X
दुर्घटनाग्रस्त बाइक।दुर्घटनाग्रस्त बाइक।

  • ट्रक लेकर भाग रहे चालक काे स्थानीय युवकों ने पीछा कर पकड़ पुलिस के हवाले किया

Dainik Bhaskar

Oct 10, 2019, 05:28 PM IST

पलामू. पांकी-मेदिनीनगर स्टेट हाईवे पर लेस्लीगंज प्रखंड कार्यालय के समीप सीमेंट लदे ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे घटनास्थल पर ही दोनों युवकों की मौत हो गई। घटना गुरुवार की अहले सुबह लगभग 6:30 बजे की है। युवकों की तलाशी के क्रम में मिले आधार कार्ड से मृतकों की पहचान रवि कुमार (23) पिता रामस्वरूप बैठा, गारहेगोरेया (हुसैनाबाद) तथा यश कुमार पासवान (20) पिता कृष्णा पासवान, रेहला के रूप में हुई है। दोनों युवक लेस्लीगंज के शाहद गांव से आर्केस्ट्रा कार्यक्रम कर मोटरसाइकिल से वापस घर लौट रहे थे। 

 

ट्रक और बाइक की हुई आमने-सामने की टक्कर
घर लौटने के दौरान रायपुर से सीमेंट लेकर तेतराई (पांकी) जा रही ट्रक एवं मोटरसाइकिल में आमने सामने टक्कर हो गई। जिससे घटनास्थल पर ही दोनों युवकों की मौत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मोटरसाइकिल बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर भागने का प्रयास कर रहा था। लेकिन स्थानीय युवकों ने मोटरसाइकिल से ओवरटेक कर ट्रक समेत चालक जैनुल्लाह खान को जगतपुरवा मोड़ से पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ट्रक चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं घटनास्थल से दोनों युवकों के शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए पलामू मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल मेदिनीनगर भेज दिया गया।

 

आर्केस्ट्रा प्रोग्राम कर घर लौट रहे थे युवक 
परिजनों के मुताबिक, सड़क हादसे का शिकार हुए युवक रवि कुमार व यश कुमार पासवान ऑर्केस्ट्रा कलाकार थे। लेस्लीगंज के साहद गांव में ऑर्केस्ट्रा कार्यक्रम में शामिल होकर गुरुवार की अहले सुबह दोनों कलाकार बाइक से घर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान प्रखंड कार्यालय के समीप अनियंत्रित होकर मोटरसाइकिल ट्रक के दाहिने साइड में टकरा गई। जिससे घटनास्थल पर ही दोनों कलाकारों की मौत हो गई। लेस्लीगंज थाना पुलिस ने घटनास्थल से दोनों युवक के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

 

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना