हादसा / कार सवार ने दो जवानों को रौंदा; एक की मौत, दूसरा रिम्स रेफर



कार जिससे जवानों को कुचला गया। कार जिससे जवानों को कुचला गया।
X
कार जिससे जवानों को कुचला गया।कार जिससे जवानों को कुचला गया।

  • वाहन चेकिंग के दौरान हुआ हादसा, कार चालक फरार

Dainik Bhaskar

Aug 17, 2019, 11:25 AM IST

पलामू. पांकी-मेदनीनगर मुख्य पथ के मुरमुसी मोड़ के पास शुक्रवार रात करीब आठ बजे एक सवार ने दो जवानों को रौंद दिया। हादसे में एक जवान की मौत हो गई जबकि दूसरा जवान गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल जवान को इलाज के लिए रिम्स रेफर किया गया है। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद चालक कार खड़ी कर मौके से फरार हो गया।

 

वाहन चेकिंग के दौरान हुआ हादसा 
हादसे में मारे गए जवान की पहचान लेस्लीगंज थाना के जवान सोनू सिंह के रूप में हुई है। वहीं घायल जवान की पहचान जयराम पासवान के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, लेस्लीगंंज थाना के जवान मुुुरमुुसी मोड़ स्थित लेस्लीगंज प्रखंड कार्यालय के पास वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान पांकी से मेदिनीनगर की ओर जा रही कार ने सोनू और जयराम को अपनेेे चपेट में ले लिया। हादसे में जिला बल के जवान सोनू सिंह एवं जयराम पासवान गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को इलाज के लिए मेदिनीनगर सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान सोनू की मौत हो गई जबकि जयराम की हालत गंभीर देखते हुए उसे डॉक्टरों ने रिम्स रेफर कर दिया।

 

पिता की जगह बहाल हुआ था सोनू 
पुलिस के मुताबिक, कार चालक सोनू को करीब 500 मीटर दूर तक घसीटते हुए ले गया था। इसके बाद मुरमुसी से जैप की ओर जाने वाले सड़क पर गाड़ी खड़ी कर चालक फरार हो गया। उन्होंने बताया कि मूलरूप से बिहार निवासी सोनू सिंह के पिता हवलदार के पद पर डाल्टनगंज में पोस्टेड थे। उनकी असामायिक मौत के बाद सोनू अनुकंपा पर साल 2017 में बहाल हुआ था।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना