दहशत / रातू के गायत्री नगर में तीन दिन पहले हुए बवाल के बाद घर छाेड़ने लगे लाेग



People in panic after the ruckus in Ratu
X
People in panic after the ruckus in Ratu

  • 14 मई को चोरी करने आए चार युवकों की पिटाई के बाद दोनों पक्षों में हुआ था पथराव
  • छह परिवार घर छाेड़ चुके हैं, कई छाेड़ने को तैयार

Dainik Bhaskar

May 18, 2019, 06:07 AM IST

रांची (संताेष चाैधरी/राजीव गाेस्वामी). रातू थाना क्षेत्र के सिमलिया स्थित गायत्री नगर में तीन दिन पहले हुए बवाल के बाद लाेगाें के चेहरे पर खाैफ साफ दिख रहा है। लाेग इतने डरे हैं कि घर छाेड़ने लगे हैं। करीब 150 परिवाराें वाले इस मुहल्ले से अब तक छह परिवार घर छाेड़कर जा चुके हैं। अधिकतर लाेगाें ने महिलाओं और बच्चाें काे बाहर भेज दिया है। जाे बचे हैं, उनके दरवाजे भी बंद हैं। अंदर से ताला लगा है। खटखटाने पर भी काेई आवाज नहीं देता। यहां 14 मई काे चाेरी करने आए चार युवकाें काे मुहल्ले वालाें ने पीट दिया था। इसके बाद दूसरे पक्ष के लाेग पहुंच गए। दाेनाें पक्षाें में पथराव हुआ।

 

लोग बोले- अब यहां रहने लायक माहौल नहीं

 

ताेड़फाेड़ हुई ताे रविंद्र ने छाेड़ा घर
अल्यूमीनियम की खिड़की-दरवाजा बनाने वाले रविन्द्र शर्मा के घर में भी उपद्रवियाें ने ताेड़फाेड़ की थी। इससे परिवार इतना डर गया कि घर पर ताला लगाकर कहीं चला गया। पड़ाेसी प्रेम शर्मा ने बताया कि बुधवार काे ही यह परिवार यहां से जा चुका है। फाेन भी बंद आ रहा है।

 

धर्मेंद्र ने भी डर से छोड़ा अपना घर
फेरी का काम करने वाले धर्मेंद्र के घर भी घटना के दिन ताेड़फाेड़ हुई थी। अगले ही दिन पत्नी और बच्चाें काे गांव भेज दिया। खुद भी लाैटकर नहीं आया। उसने कहा-अब यहां रहने लायक माहाैल नहीं है। सरेअाम घर में घुसकर अाग लगा दी जाती है। एेसे में यहां कैसे रहें। 

 

कल गृहप्रवेश, आज अरुण भी जाएंगे
अरुण कुमार सिंह और ललन सिंह ने वर्ष 2012 में गायत्री नगर में जमीन ली थी। गुरुवार को गृह प्रवेश भी किया। लेकिन अब परिवार के सदस्यों ने यहां रहने से इंकार कर दिया। अब वे परिवार को 18 मई को घर भेज देंगे। 

 

अनिल की पत्नी रहने को तैयार नहीं 
अनिल मेहता के पिता को उपद्रवी अपने साथ खींचकर ले गए थे। बुजुर्ग पिता को उन्होंने बेरहमी से पीटा और मरा समझ कर छोड़ दिया। सुबह वे उठकर घर आए। इसके बाद अनिल की पत्नी ने यहां रहने से साफ इंकार कर दिया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना