• Hindi News
  • National
  • Namkum News People Who Slept In The House Suddenly Started Burning In Smoke

घर में सोए थे लोग, अचानक धू-धू कर जलने लगा घर

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नामकुम| राणाटोली निवासी गुप्तेश्वर महतो के कच्चे मकान में शुक्रवार रात उस वक्त आग लग गई। जब घर के सारे सदस्य सो रहे थे। आग की लपटें और घर में रखे जानवर की आवाज से घर के लोग जाग गए। घर के लोगों ने चिखना-चिल्लाना शुरू किया। आवाज सुनकर आस-पड़ोस के ग्रामीण अपने-अपने घर से पानी लाकर आग बुझाने का प्रयास करने लगे। घर के अंदर फंसे लोगों को ग्रामीणों ने किसी तरह मकान में छेद कर बाहर निकाला। बकरियां को भी उसी रास्ते से निकाला गया। इस आगजनी में घर का एक-एक सामान जलकर राख हो गया। इसके अलावे 12-15 क्विंटल धान भी जल गई। सूचना पाते ही जिप सदस्य राजेश कच्छप, झामुमो नेता अमर महतो, पंसस अनिता देवी, आजसू नेता जितेन्द्र सिंह मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार से मिला। इन लोगों ने सरकार से मांग की है कि गुप्तेश्वर महतो एक गरीब किसान है।

खबरें और भी हैं...