रिम्स में हुआ पाेस्टमार्टम, चाराें बच्चाें के शव असली

Ranchi News - जगन्नाथपुर मेले में जिन चार बच्चाें के शवाें की नुमाइश की जा रही थी, वे असली निकले। रिम्स के इंटरनल बाेर्ड ने...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:45 AM IST
Ranchi News - pestmartum in rims the bodies of the children of the fodder are real
जगन्नाथपुर मेले में जिन चार बच्चाें के शवाें की नुमाइश की जा रही थी, वे असली निकले। रिम्स के इंटरनल बाेर्ड ने शनिवार काे इन बच्चाें के शवाें का पाेस्टमार्टम किया। हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि बच्चाें की माैत कब अाैर कैसे हुई। इसका पता लगाने के लिए इंटरनल बाेर्ड साेमवार काे अंतिम निष्कर्ष पर पहुंचेगी।

मेले में शवाें की नुमाइश की शिकायत पर पुलिस ने 10 जुलाई काे छापेमारी कर काेलकाता के तीन लाेगाें वकील माइटी, पिंटू माइटी अाैर प्रभात सिंह काे गिरफ्तार किया था। इन्हाेंने पहले बताया कि ये प्लास्टिक के डाॅल हैं। लेकिन सख्ती से पूछताछ करने के बाद इन्हाेंने कबूल कर लिया कि ये बच्चाें के शव हैं, जाे उन्हाेंने काेलकाता के गरीब परिवाराें से खरीदे हैं। बच्चाें के शव असली हैं या नकली, यह पता करने के लिए पुलिस ने इसे पाेस्टमार्टम के लिए रिम्स भिजवाया। लेकिन चाराें शवाें काे एक ही चालान पर भेज दिया। इस पर रिम्स ने पाेस्टमार्टम से इनकार कर िदया। फिर पुलिस ने अलग-अलग चालान भेजा अाैर शनिवार काे इनका पाेस्टमार्टम हुअा।

ऐसे हुई थी बच्चों की नुमाइश

X
Ranchi News - pestmartum in rims the bodies of the children of the fodder are real
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना