गोस्सनर कॉलेज,रांची में पीजी का नामांकन फॉर्म अवेलेबल

Ranchi News - रांची | गोस्सनर कॉलेज में पीजी के आर्ट्स, कॉमर्स व साइंस तीनाें स्ट्रीम में विभिन्न विषयाें के लिए नामांकन...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:45 AM IST
Ranchi News - pg39s nomination form available in gosnner college ranchi
रांची | गोस्सनर कॉलेज में पीजी के आर्ट्स, कॉमर्स व साइंस तीनाें स्ट्रीम में विभिन्न विषयाें के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इसके लिए ऑनलाइन नामांकन फॉर्म मिल रहे हैं। आर्ट्स के विषय में हिंदी, अंग्रेजी, अर्थशास्त्र, इतिहास, राजनीति विज्ञान, भूगोल, एंथ्रोपोलॉजी विषय में कोर्स अवेलेबल हैं। वहीं साइंस स्ट्रीम में मैथ्स, फिजिक्स, केमेस्ट्री, जूलॉजी, जियोलॉजी बॉटनी विषयों की पढ़ाई होती है। कॉमर्स स्ट्रीम में अकाउंट्स विषय अवेलेबल है। एडमिशन फॉर्म का शुल्क 800 रुपए रखे गए हंै। स्टूडेंट्स कॉलेज की वेबसाइट www.gcran.org पर जा कर नामांकन फॉर्म भर सकते हैं। अार्ट्स व सांइस के सभी विषयों में 50-50 सीट हैं। इसके अलावा यूजी कोर्स के विभिन्न विषयों के लिए भी नामांकन फॉर्म भरे जा रहे हैं।

नामकुम के बड़ाम के फुटबाॅल मैदान में सामूहिक विवाह कल

नामकुम | बड़ाम पंचायत के फुटबाॅल मैदान में आदिवासी जन कल्याण समिति के बैनर तले दर्जनों जोड़ों का सामूहिक विवाह 15 जून को कराया जाएगा। विवाह के लिए 14 जून की शाम 4 बजे तक रजिस्ट्रेशन कराया जाएगा। यह जानकारी बड़ाम मुखिया अंजू कुजूर ने दी। उन्होंने बताया इस सामूहिक विवाह में सभी धर्म के जोड़ों की अपने रीति-रिवाज एवं परंपरा की सुविधा होगी। अंजू ने बताया कि जो अपने खर्च पर विवाह अनुष्ठान नहीं कर सकते हैं, उनके लिए यह कार्यक्रम है। मुख्य अतिथि के रूप में सीओ शुभ्रा रानी, बीडीओ देवदत्त पाठक, अंतु तिर्की, सुशीला एक्का आदि उपस्थित रहेंगे।

X
Ranchi News - pg39s nomination form available in gosnner college ranchi
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना