पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पीएलएफअाई सुप्रीमो दिनेश गाेप की दाेनों पत्नी बनेंगी टेरर फंडिंग मामले की सरकारी गवाह

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
16 जनवरी 2018 को जांच का जिम्मा एनआईए को सौंपा गया था। -फाइल।
  • दिनेश की दोनों पत्नियां लेवी वसूली से जुड़े मामले में इस साल 31 जनवरी से जेल में बंद है
  • दोनों पत्नियों के जरिए लेवी की रकम को ठिकाने लगाता था नक्सली, जनवरी 2018 में एनआईए को सौंपी गई थी जांच की जिम्मेदारी

रांची. एनआईए की गिरफ्त से बाहर चल रहे पीएलएफआई सुप्रीम दिनेश गोप की गिरफ्तार दोनों पत्नी हीरा देवी और शकुंतला कुमारी टेरर फंडिंग मामले में सरकारी गवाह बनेंगी। दोनों के वकील ने एनआईए के स्पेशल जज नवनीत कुमार की अदालत में गुरुवार को आवेदन दाखिल किया। इसमें कोर्ट से अनुरोध किया गया है कि हीरा और शकुंतला सरकारी गवाह बनना चाहती हैं। कोर्ट ने एनआईए से जवाब मांगा है। एनआईए ने जवाब देने के लिए कोर्ट से समय मांगा है। जवाब दाखिल करने के बाद मामले की सुनवाई शुरू होगी। 


दिनेश की दोनों पत्नियां लेवी वसूली से जुड़े मामले में इस साल 31 जनवरी से जेल में बंद है। दोनों को एनआईए ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। उस दौरान एनआईए की टीम ने दिनेश गोप की दोनों पत्नियों को रिमांड पर लेकर 3 दिन पूछताछ की थी। आरोप है कि हीरा और शकुंतला सुमंत कुमार और अरुण गोप के सहयोग से लेवी राशि की वसूली करती थीं और उसे फर्जी कंपनियों के नाम से बैंक में जमा करती थीं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें