पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पुलिस ने खेत से बरामद किया युवक का शव, हत्या कर फेंके जाने की आशंका

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर जुटी भीड़।
  • आक्रोशितों ने जाम किया कोडरमा-जयनगर मार्ग, हत्यारे की गिरफ्तारी के आश्वासन बाद हटाया
  • रात को फोन आने के बाद कही जाने की बात कह घर से निकला था युवक
Advertisement
Advertisement

कोडरमा. थाना क्षेत्र अंतर्गत लोहासिकर गांव के समीप एक खेत से पुलिस ने शनिवार को एक युवक का शव बरामद किया। शव की पहचान लोहासिकर निवासी सरयू यादव (35) के रूप में की गई है। आशंका जताई गई है कि उक्त युवक की हत्या कहीं और की गई है और शव को यहां फेंक दिया गया है। मृतक के सिर व पैर पर जख्म के निशान पाये गये हैं। इधर, घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने हत्याा में शमिल लोगों को गिरफ्तार करने व खोजी कुत्ता बुलाकर हत्यारों का पता लगाने की मांग को लेकर कोडरमा-जयनगर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। 

घटना की सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी राम नारायण ठाकुर लोगों को समझाकर जमा हटाने का प्रयास किया। मगर वे सफल नहीं हो सके। ग्रामीण जाम स्थल पर प्रशासन के वरीय पदाधिकारी को बुलाने व मृतक के परिजन को सरकारी तोैर पर मुआवजा दिलाये जाने की मांग कर रहे थे। बाद में जाम स्थल पर पहुंचे एसडीपीओ राजेंद्र प्रसाद ने हत्या में शामिल लोगों की जल्द गिरफ्तार कर लिये जाने व परिजनों को मुआवजा दिलाये जाने के दिये गये आश्वसन के बाद दोपहर तीन बजे के करीब जाम को समाप्त कराया जा सका। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया। हत्या को लेकर मृतक के बेटे बिरजू यादव ने थाने में अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कराया है। मृतक पेशे से वाहन चालक बताया गया है। उसकी कमाई से ही परिवार को भरण-पोषण किये जाने की बात कही गई है।
 
रात को फोन आने के बाद कहीं जाने की बात कह घर से निकला था सरयू 
मृतक के बेटे 16 वर्षीय बिरजू यादव ने बताया कि उसके पिता बरही थाना निवासी बंदाचक निवासी महावीर यादव के पिकअप वैन चलाते थे। 10 दिन बाद वे शुक्रवार को घर लौटे थे। रात को करीब आठ बजे वे फोन पर किसी के बुलाने की बात कह घर से निकले थे। सुबह 10 बजे के करीब गांव के कुछ लोग द्वारा उसे अपने पिता के लाश खेत में होने की सूचना दी गई। उसने बताया कि उसके परिवार की किसी से दुश्मनी नहीं है। मृतक की मोबाइल भी गायब है। 
 
हत्या का जल्द कर लिया जाएगा खुलासा- एसडीपीओ 
युवक के हत्या के संबंध में एसडीपीओ राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि जल्द ही हत्यारे का पता लगा लिया जाएगा। पुलिस द्वारा मृतक के फोन पर आये नंबर के आधार पर उस व्यक्ति का पता लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों को सरकारी मुआवजा दिलाने को लेकर सीओ से बातचीत हुई है। मौके पर उनके द्वारा मृतक के परिजनों को मदद को तौर पर फिलहाल 10 हजार की राशि दी गई है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement