कोरोनावायरस / ट्रेन से पहुंचे सैकड़ों लोग फंसे, बस टर्मिनल पर मेडिकल जांच कराने के लिए लगी लंबी कतार

मेडिकल जांच कराते यात्री। मेडिकल जांच कराते यात्री।
X
मेडिकल जांच कराते यात्री।मेडिकल जांच कराते यात्री।

  • लॉकडाउन के बाद सोमवार को ट्रेन से रांची आने वाले लोग फंसे
  • प्रशासन ने बस की व्यवस्था कर भेजा सभी को गंतव्य तक

दैनिक भास्कर

Mar 23, 2020, 02:57 PM IST

रांची.   मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कोरोना से लोगों को बचाने के लिए राज्यभर को लॉकडाउन कर दिया है। लेकिन रेलवे स्टेशन पर पहले से चल रही ट्रेन सोमवार को भी पहुंची। इसका जबरदस्त असर रेलवे स्टेशन और बस टर्मिनल पर दिखा। भगवान बिरसा मुंडा बस टर्मिनल पर अचानक सैकड़ों की संख्या में यात्री पहुंच गए जो धनबाद, बोकारो, पलामू, गढ़वा, सिमडेगा, हजारीबाग, जमशेदपुर जाने के लिए बस की तलाश करते दिखे।

वहीं, बिरसा मुंडा बस टर्मिनल पर प्रशासन की टीम ने सभी यात्रियों को अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद उनकी मेडिकल जांच शुरू कराई गई। मेडिकल जांच कराने के लिए यात्रियों की लंबी कतार लग गई। इसके बाद प्रशासन द्वारा बस की व्यवस्था कर यात्रियों को उनके गंतव्य की ओर भेजा गया। इधर, बस टर्मिनल में बाहर से आने वाली बसों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। स्टैंड से एक भी बस नहीं खुली।  

बस स्टैंड में ऑटो से आने वाले पैसेंजर को भी प्रवेश करने से रोक दिया गया है। उन्हें स्टैंड के प्रवेश द्वार पर ही जांच करके वापस भेजा जा रहा है। चारों ओर लॉकडाउन का बोर्ड लगा दिया गया है। ताकि लोग स्टैंड में प्रवेश न करें और एक स्थान पर लोगों की भीड़ जमा ना हो।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना