• Hindi News
  • Jharkhand
  • Ranchi
  • Rahul Gandhi: Raghuvar Das Hits Out at Rahul Gandhi Over Rafale Deal Supreme Court Verdict Chowkidar Chor Hai Remark

झारखंड / कांग्रेस को देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी, राफेल पर देश से माफी मांगे राहुल गांधी: रघुवर दास



प्रेसवार्ता के दौरान मुख्यमंत्री रघुवर दास, प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव व दीपक प्रकाश। प्रेसवार्ता के दौरान मुख्यमंत्री रघुवर दास, प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव व दीपक प्रकाश।
X
प्रेसवार्ता के दौरान मुख्यमंत्री रघुवर दास, प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव व दीपक प्रकाश।प्रेसवार्ता के दौरान मुख्यमंत्री रघुवर दास, प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव व दीपक प्रकाश।

  • राफेल खरीद प्रक्रिया पर सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद मुख्यमंत्री ने प्रेसवार्ता कर कांग्रेस पर साधा निशाना
  • कहा- देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने वाली कांग्रेस को झारखंड की जनता देगी जवाब

Dainik Bhaskar

Nov 14, 2019, 06:49 PM IST

रांची. मुख्यमंत्री रघुवर दास ने गुरुवार शाम प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में कहा कि राफेल के संबंध में जो सुप्रीम कोर्ट का निर्णय आया है, उसके बाद राहुल गांधी को देश और प्रधानमंत्री मोदी से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का जन्म ही घोटालों से हुआ है। भ्रष्टाचार के आरोप में मां-बेटे खुद जमानत पर हैं। सुप्रीम कोर्ट ने राफेल सौदे के खरीद प्रक्रिया को जांचा और इसे सही पाया। राहुल ने खरीद प्रक्रिया को लोकसभा में मुद्दा बनाया था जिसे पहले जनता और फिर अब सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया। कांग्रेस को समझना होगा कि देश मे झूठ और फरेब की राजनीति नहीं चलेगी। सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने वाली कांग्रेस को झारखंड की जनता विधानसभा चुनाव में जवाब देगी। 

 

गठबंधन का मामला राष्ट्रीय स्तर पर: रघुवर दास
गठबंधन के सवाल पर कहा कि भाजपा की बैठक में निर्णय लिया गया था अबकी बार 65 पार। इसके लिए प्रदेश स्तर के कार्यकर्ता लक्ष्य को पाने में जुटे हुए हैं। गठबंधन का मामला राष्ट्रीय स्तर पर है, राष्ट्रीय स्तर पर ही इसके बारे में कुछ कहा जा सकता है।

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना