पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जमशेदपुर पूर्वी सीट से 18 को नामांकन करेंगे रघुवर, बोले-झामुमाे-कांग्रेस के बीच ठगबंधन

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रघुवर दास। (फाइल फोटो)
  • मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा- अयोध्या पर फैसले का झारखंड ही नहीं, पूरे देश में पड़ेगा असर
Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर. मुख्यमंत्री रघुवर दास जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा सीट के लिए 18 नवंबर को नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। शनिवार को उन्हाेंने बताया कि सुबह 10 बजे एग्रिको मैदान में भाजपा कार्यकर्ता जमा हाेंगे। वहां से निर्वाची पदाधिकारी कार्यालय जाएंगे और पर्चा भरेंगे। इससे पहले सीएम ने एग्रिकाे आवास पर मीडिया से बातचीत में कहा कि झारखंड विस चुनाव में झामुमाे-कांग्रेस के बीच महागठबंधन नहीं ठगबंधन हुआ है।
 
उन्हाेंने कहा कि बार-बार काठ की हांडी नहीं चढ़ती है। झारखंड की जनता अब समझदार हाे गई है, इसलिए ऐसे ठगबंधन के चक्कर में नहीं पड़ने वाली है। उन्हाेंने कहा कि 14 साल झारखंड में गठबंधन की राजनीति से राज्य काे नुकसान से जनता वाकिफ है। विस चुनाव में भाजपा काे इस प्रकार के ठगबंधन से काेई अंतर नहीं पड़ने वाला है। राज्य में दाेबारा हमारी सरकार बनेगी। अयाेध्या पर फैसले का चुनाव में असर के बारे में कहा कि पूरे देश में इसका असर दिखेगा।
 


 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement