अपराध / बेटी की शादी के लिए बैंक से रुपए निकाल कर घर जा रहे व्यवसायी से बाइकर्स ने लूटे पांच लाख



पीड़ित से पूछताछ करती पुलिस। पीड़ित से पूछताछ करती पुलिस।
X
पीड़ित से पूछताछ करती पुलिस।पीड़ित से पूछताछ करती पुलिस।

  • सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस पुलिस ने एक युवक को लिया हिरासत में, कर रही है पूछताछ

Dainik Bhaskar

Dec 11, 2018, 07:31 PM IST

रामगढ़. रामगढ़ थाना से महज 400 मीटर की दूरी पर दिनदहाड़े व्यवसायी से पांच लाख रुपए की छिनतई कर ली गई। व्यवसायी उक्त रकम बेटी की शादी के लिए बैंक से निकाल कर ले जा रहे थे। इसी दौरान अपाची बाइक सवार दो उच्चकों ने घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। यह घटना मंगलवार की सुबह 11.30 बजे की है। इधर, सूचना पर रामगढ़ थाना सहित जिले की पुलिस बाइकर्स को पकड़ने के लिए कार्रवाई शुरु कर दी। पुलिस ने अपाची बाइक के साथ एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं, पुलिस टीम बैंक व अन्य रास्ते के बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज को खंगाल कर बाइकर्स को चिह्नित करने मेें जुटी हुई है। 

पैदल घर जा रहे थे व्यवसायी

  1. जानकारी के अनुसार गोलपार निवासी उमेश पांडेय 62 वर्ष (पिता स्व प्रयाग नारायण पांडेय) यूनियन बैंक शाखा से पांच लाख रुपए निकासी कर थैला में रख कर पैदल थाना चौक होकर अपने घर जा रहे थे। इस बीच बैंक से करीब आधा किमी दूरी पर गोलपार के शौचालय के पास सामने से बाइक सवार दो युवकों ने उनके हाथ से थैला छिनकर तेज गति से थाना चौक होते हुए मेन रोड की ओर भाग गए। हालांकि, शोर मचाने पर लोगों ने पीछा कर पकड़ने का प्रयास किया पर उच्चके भाग निकले। उन्होंने पुलिस को बताया कि बाइक चालक टोपी और पीछे बैठा युवक हेलमेट पहना हुआ था। उन्होंंने बताया कि जनवरी में उनके बेटे निशांत पांडेय की शादी है, उसकी तैयारी के लिए बैंक से रुपए निकाले थे।  

  2. बाइकर्स गिरोह को जल्द पकड़े जाएंगे : लिलेश्वर

    थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर लिलेश्वर महतो ने बताया कि बाइकर्स गिरोह को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। बाइक सवार उच्चकों से संबंधित अहम जानकारी मिली है और जल्द ही गिरफ्तारी के साथ रुपए की बरामदगी की जाएगी।  

  3. एक सप्ताह में छिनतई की यह तीसरी घटना

    एक सप्ताह में यह छिनतई की तीसरी घटना है। मालूम हो कि पांच दिसंबर को गोला रोड के वैशाली अलंकार ज्वेलर्स की दुकान से अपाची बाइक सवार तीन युवकों ने दुकानदार ओम प्रकाश गुप्ता से सोने का चेन लेकर भाग गए थे। वहीं, छह दिसंबर को बाइक सवार युवकों ने रामगढ़ रेलवे स्टेशन रोड में जारा बस्ती निवासी माधव लाहा से 51 हजार रुपए छीन लिए थे। जबकि, 11 दिसंबर काे गोलपार के उमेश पांडेय से पांच लाख रुपए की छिनतई की घटना हुई है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना