विज्ञापन

वारदात / रिटायर्ड सीसीएल कर्मी के घर मां-बेटी को बंधक बनाकर अपराधियों ने लूटे 10 लाख के जेवरात

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 05:16 PM IST


रिटायर्ड कर्मी के घर के बाद जुटी लोगों की भीड़। रिटायर्ड कर्मी के घर के बाद जुटी लोगों की भीड़।
X
रिटायर्ड कर्मी के घर के बाद जुटी लोगों की भीड़।रिटायर्ड कर्मी के घर के बाद जुटी लोगों की भीड़।
  • comment

  • पांच अपराधियों ने हथियार के बल पर वारदात को दिया अंजाम, रिटायर्ड कर्मी गए हुए थे बाहर
  • सूचना के बाद घंटाें बांद पहुंची पुलिस, डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट के साथ जांच जारी

रामगढ़. शहर के पतरातू बस्ती के आइआइटी कॉलेज रोड के न्यू कॉलोनी निवासी रिटायर्ड सीसीएल कर्मी नागेश्वर महतो के घर में नकाबपोश हथियार से लैस पांच अपराधियों ने करीब 10 लाख रुपए के जेवरात और मोबाइल फोन लूटकर फरार गए। घटना शनिवार की देर रात करीब 2.15 बजे की है। सूचना पर पुलिस घंटों बाद घटनास्थल पर पहुंच कर पूछताछ व जानकारी लेकर छानबीन शुरु की। वहीं, दोपहर से लेकर शाम तक डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम भी जांच की। डॉग स्क्वायड से कोई सुराग नहीं मिल पाया। लेकिन, पुलिस फिंगर प्रिंट रिपोर्ट से अपराधियों तक पहुंचने का दावा कर रही है। इधर, पुलिस मोबाइल को ट्रेस करने सहित अपराधियों को चिह्नित करने के लिए दूसरे जिलों की पुलिस से संपर्क में है। एसडीपीओ राधा प्रेम किशोर खुद ही जांच पर नजर बनाए हुए हैं।

रिटायर्ड कर्मी गए थे बाहर, अपराधियों ने डाका डाला

  1. रिटायर्ड सीसीएल कर्मी नागेश्वर महतो दो दिन पहले अपनी बड़ी बेटी के घर पश्चिम बंगाल के आद्रा गए हुए थे। यहां, उनकी पत्नी पंचमी देवी और दो बेटी घर पर थी। शनिवार की रात को उनके घर के गेट का ताला और अंदर का दरवाजा तोड़ कर नकाबपोश दो अपराधी घुसे। इस दौरान एक कमरे में सो रही पंचमी देवी की नींद खुली तो उसे अपराधियों ने उसके हथियार के बल पर कब्जे में ले लिया और बगल के कमरे में दोनों बेटियों के साथ उसे बंद कर दिया। बाहर खड़े तीन और अपराधी भी घर के अंदर घुसे और अलमीरा को तोड़ कर उसमें रखे जेवरात निकाल लिया। वहीं, अपराधियों ने दो मोबाइल फोन भी लूट कर भाग गए। घटना के बाद मां बेटी डरी हुई है। खबर मिलते ही नागेश्वर महतो भी रामगढ़ पहुंचे।

  2. सर्विलांस के जरिए एक मोबाइल बरामद

    पुलिस ने सर्विलांस के जरिए ट्रेस कर एक मोबाइल को नागेश्वर महतो के घर के पीछे एक चहारदीवारी के अंदर से बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि दूसरे मोबाइल का अंतिम लोकेशन पतरातू दिखा रहा है। पुलिस ने बताया कि अपराधियों की उम्र 20-25 वर्ष है। पूछताछ में अपराधियों का हुलिया की जानकारी के अाधार पर पुलिस अपराधियों के पुराने रिकाॅर्ड खंगालने में जुट गई है।

  3. पांच महीने पहले इस घर में आए हैं नागेश्वर

    मोहल्ले के लोगों ने बताया कि रिटायर्ड कर्मी नागेश्वर महतो ने इस घर को खरीद कर करीब पांच महीने पहले ही शिफ्ट हुए हैं। घर में उनके साथ पत्नी और दो बेटी रहती है। एक बेटी सर्विस करती है और दूसरा पढ़ाई करती है।

  4. लाेगों में है पुलिस के प्रति नाराजगी

    पड़ोसियों ने बताया कि घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई। लेकिन, पुलिस घंटों बाद पहुंची। लोगों का कहना था कि मुहल्ले में पहले भी कई चोरी की घटनाएं हो चुकी है। उधर, एसडीपीओ राधा प्रेम किशोर ने बताया कि नकाबपोश पांच अपराधियों ने घर में मां व दो बेटी को हथियार के बल पर बंधक बनाकर जेवरात ले भागे। पूछताछ में जेवरात करीब 8 से 10 लाख की बताई गई है। मामले में हर बिंदु पर जांच की जा रही है। मामले का जल्द खुलासा कर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन