रामगढ़ / बंद रेलवे क्वार्टर में युवक का फंदे से लटकता मिला शव, खुदकुशी की आशंका

मृतक के घर के बाहर लगी भीड़। मृतक के घर के बाहर लगी भीड़।
X
मृतक के घर के बाहर लगी भीड़।मृतक के घर के बाहर लगी भीड़।

  • मृतक के बड़े भाई को अनुकंपा पर मिली थी डालटनगंज रेलवे में नौकरी
  • गजेंद्र यादव गिद्दी गांधी चौक स्थित रेलवे क्वार्टर में अकेले रहता था

दैनिक भास्कर

Feb 09, 2020, 06:06 PM IST

रामगढ़.  गिद्दी में गांधी चौक के पास स्थित रेलवे क्वार्टर से रविवार की सुबह गजेंद्र यादव (25) का प्लास्टिक की रस्सी के फंदे से लटकता शव बरामद किया गया। दरवाजा नहीं खोलने पर पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़ कमरे में घुसी तो गजेंद्र का शव फंदे से लटकता पाया गया। आशंका जाहिर की जा रही है कि गजेंद्र ने आत्महत्या किया है।
 
पुलिस ने डालटनगंज रेलवे में कार्यरत मृतक के बड़े भाई जीतेंद्र यादव को मोबाइल पर गजेंद्र के फंदे से लटकती लाश मिलने की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने गजेंद्र के शव को उतार गिद्दी अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सक जेडआई खान ने युवक की मौत हो जाने की पुष्टि की।

गजेंद्र यादव के बड़े भाई जीतेंद्र यादव को पिता संजय यादव के स्थान पर अनुकंपा पर रेलवे में नौकरी मिली थी। उसकी तैनाती डालटनगंज में थी। इसके बाद से गजेंद्र यादव गिद्दी गांधी चौक स्थित रेलवे क्वार्टर में अकेले रहता था। गजेंद्र गिद्दी निवासी जीतेंद्र मिस्त्री के रिवर साइड स्थित दुकान में वेल्डिंग का काम करता था।


हर दिन की तरह रविवार की सुबह लगभग दस बजे जितेंद्र मिस्त्री उसे बाइक से रिवर साइड स्थित अपनी दुकान ले जाने के लिए पहुंचा। आवाज देने पर जब गजेंद्र ने दरवाजा नहीं खोला तो जीतेंद्र ने पड़ोसियों को आवाज देकर बुलाया। साथ ही इसकी सूचना गिद्दी पुलिस को भी दी। इसके बाद कमरे से गजेंद्र का शव बरामद किया गया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना