हादसा / टैंकर की चपेट में आने से स्कूटी सवार की मौत, विरोध में तीन घंटे सड़क जाम

Dainik Bhaskar

May 17, 2019, 05:55 PM IST



दुर्घटनाग्रस्त स्कूटी। दुर्घटनाग्रस्त स्कूटी।
मृतक के जेब से मिला डॉक्युमेंट। मृतक के जेब से मिला डॉक्युमेंट।
हादसे को अंजाम देने वाला टैंकर। हादसे को अंजाम देने वाला टैंकर।
X
दुर्घटनाग्रस्त स्कूटी।दुर्घटनाग्रस्त स्कूटी।
मृतक के जेब से मिला डॉक्युमेंट।मृतक के जेब से मिला डॉक्युमेंट।
हादसे को अंजाम देने वाला टैंकर।हादसे को अंजाम देने वाला टैंकर।

  • बोकारो सेक्टर-3 निवासी रामगढ़ से वापस लौट रहे थे घर
  • स्कूटी से आगे निकलने के चक्कर में तेल से भरे टैंकर ने कुचला

रामगढ़. गोला थाना क्षेत्र के हुप्पू तोयर के पास शुक्रवार सुबह एक तेज रफ्तार टैंकर ने स्कूटी सवार को कुचल दिया। हादसे में स्कूटी सवार की मौके पर ही मौत हो गई। उधर, हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने टैंकर को पकड़ लिया लेकिन ड्राइवर भागने में कामयाब रहा। उधर, हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया। करीब तीन घंटे तक हंगामे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए रामगढ़ सदर अस्पताल भेज दिया।

 

बोकारो का रहने वाला था मृतक
मृतक की पहचान 62 वर्षीय बोकारो निवासी आदित्य नारायण तिवारी के रूप में हुई है। स्थानीय लोगों के मुताबिक, रामगढ़-बोकारो राष्ट्रीय राजमार्ग 23 पर आदित्य नारायण रामगढ़ से बोकारो की ओर जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार टैंकर ने अनियंत्रित होकर कुचल दिया। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया। घटना की सूचना के बाद डीएसपी सुरेंद्र सोय मौके पर पहुंचे। डीएसपी के पहुंचने के बाद आक्रोशितों ने जमकर प्रदर्शन किया। फिलहाल, आदित्य नारायण तिवारी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और हादसे को अंजाम देने वाले टैंकर को कब्जे में लेकर थाना ले आई।

 

टैंकर ने आगे निकलने के प्रयास में स्कूटी को मारी टक्कर
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जिस स्थान पर दुर्घटना हुई उस जगह पर पुलिस कोयला ले जा रहे साइकिलवालों को रोक रही थी। इसी बीच जाम लग गया। इसी दौरान वहां से टैंकर और स्कूटी गुजर रही थी। जगह कम होने के कारण टैंकर ने आगे निकलने के प्रयास में पहले स्कूटी को टक्कर मारी इसके बाद उसे कुचल दिया।

COMMENT