रामगढ़ / केंद्रीय विद्यालय की शिक्षिका का तालाब में मिला शव, छह दिनों से थी लापता



अंकिता की फाइल फोटो। अंकिता की फाइल फोटो।
X
अंकिता की फाइल फोटो।अंकिता की फाइल फोटो।

  • घर में सुसाइड नोट छोड़ निकली थी शिक्षिका, परिजनों ने की शिनाख्त

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2019, 07:47 PM IST

रामगढ़. सात अक्टूबर से लापता केंद्रीय विद्यालय की शिक्षिका का शव शनिवार को पोचरा के जोड़ा तालाब से बरामद किया गया। शिक्षिका के पति ने तीन दिन पहले ही रामगढ़ थाना में उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। घटना की सूचना के बाद बरकाकाना जीआरपी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए रामगढ़ सदर अस्पताल भेज दिया। मृतका के परिजनों ने उसकी शिनाख्त की है।

 

गुड़गांव के ओरिएंट बैंक ऑफ कॉमर्स में मैनेजर है पति
मृतका की शिनाख्त 25 वर्षीय कुमारी अंकिता के रूप में हुई है। अंकिता के पति बिहार के जहानाबाद निवासी वेद प्रकाश गुड़गांव के ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स के प्रबंधक के पद पर कार्यरत हैं। तीन दिन पहले थाना में दिए गए आवेदन में वेद प्रकाश ने बताया था कि रामगढ़ शहर के गोशाला रोड के फ्रेंड्स कॉलोनी में किराए के मकान में उनकी पत्नी अंकिता रह रही थी। 7 अक्टूबर की शाम से अंकिता घर से लापता है। वह केंद्रीय विद्यालय भुरकुंडा में शिक्षक पद कार्यरत है। अंकिता की तबीयत खराब रहने की वजह से उनकी सास उनके साथ रह रही थी। इस बीच 7 अक्टूबर को उनकी सास जहानाबाद के लिए घर से निकल गई। उनके जाने के करीब एक घंटे बाद अंकिता घर में ताला बंद कर कहीं निकल गई। 

 

घर से मिला था सुसाइड नोट
पति के कई कॉल करने पर कोई जवाब नहीं आने के बाद मकान मालिक को फोन लगाया, तो मकान मालिक ने बताया कि अंकिता 5 बजे ही घर से निकल चुकी थी। पति रामगढ़ पहुंच कर थाना को सूचना दी और घर का ताला तोड़ा और घर से अंकिता द्वारा लिखा गया सुसाइड नोट मिला था। इसमें सुसाइड का कोई कारण नहीं बताया था। अंकिता के भाई रवि शंकर कुमार और उसके पति वेद प्रकाश ने एसपी प्रभात कुमार से मुलाकात कर पूरी जानकारी दी थी। उन्होंने उसकी खोजबीन की पूरी कार्रवाई करने का अाश्वासन दिया। 

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना