कार्रवाई / लेवी के लिए आगजनी व फायरिंग करने वाले श्रीवास्तव गिरोह के 6 गुर्गे धराए



गिरफ्तार अपराधियों की साथ एसपी निधि द्विवेदी और पुलिस पदाधिकारी। गिरफ्तार अपराधियों की साथ एसपी निधि द्विवेदी और पुलिस पदाधिकारी।
X
गिरफ्तार अपराधियों की साथ एसपी निधि द्विवेदी और पुलिस पदाधिकारी।गिरफ्तार अपराधियों की साथ एसपी निधि द्विवेदी और पुलिस पदाधिकारी।

  • दहशत का माहौल बना रहे थे अपराधी, लोडेड देसी कट्टा, जिंदा गोली व तीन मोबाइल बरामद 
  • गिरफ्तार अपराधियों ने रियाज के साथ पतरातू में अागजनी व फायरिंग की थी : एसपी 

Dainik Bhaskar

Jan 12, 2019, 10:10 AM IST

रामगढ़. रामगढ़ पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शुक्रवार की रात श्रीवास्तव गुट के छह अपराधियों को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है। इस संबंध में पुलिस मुख्यालय में प्रेसवार्ता करते हुए एसपी निधि द्विवेदी ने बताया कि विगत दिनों श्रीवास्तव गिरोह के रियाज अंसारी द्वारा पतरातू थाना क्षेत्र में लेवी वसूलने के उद्देश्य से रोचाप सहित कई गांव के नवयुवकों को संगठित कर क्षेत्र में दहशत फैलाने के लिए आगजनी, फायरिंग सहित अन्य घटनाओं को अंजाम दिया गया था।

29 दिसंबर को झारखंड कंस्ट्रक्शन एंड स्टील में आगजनी व कर्मियों के साथ की गई थी मारपीट

  1. 29 दिसंबर को झारखंड कंस्ट्रक्शन एंड स्टील में आग लगाने, कर्मियों के साथ मारपीट व फायरिंग की गई थी। 30 दिसंबर को न्यू मार्केट में फायरिंग करने और रोचाप निवासी अशरफ अंसारी से लेवी वसूलने के लिए जान से मारने की धमकी और फायरिंग कर दहशत फैलाने की घटना को भी अंजाम दिया गया था। घटना के बाद अपराधियों की धर- पकड़ के लिए टीम का गठन किया गया था। इसी बीच पुलिस ने शुक्रवार की रात गुप्त सूचना पर राेचाप स्थित पुरना सरना टोला में बंद पड़े ईंट भट्ठे में बने मकान से लोडेड पिस्तौल, जिंदा गोली और तीन मोबाइल के साथ पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया। 

  2. अपराधियों ने घटनाओं को अंजाम देने की बात स्वीकारी

    गिरफ्तार अपराधियों ने पूछताछ के क्रम में उन्होंने रियाज अंसारी के गिरोह में शामिल होकर तीनों घटनाओं को अंजाम दिए जाने की बात स्वीकारी है। गिरफ्तार अपराधियों ने तीनों घटना को अंजाम देने में कई आैर अपराधियों के शामिल होने की बात कही है। जिसमें रियाज अंसारी, मिंकू खान, कुदूस अंसारी, दीपक कुमार महतो, पिंटू कुमार महतो, संदीप कुमार महतो, टिकेश्वर महतो उर्फ टिंकू (लंबू), बिट्टू वर्मा उर्फ कुलदीप वर्मा, ओमप्रकाश महतो उर्फ बाबू शामिल हैं। 

  3. सभी अपराधी पतरातू थाना क्षेत्र के रहने वाले

    सोहैल अंसारी पिता दिलावर अंसारी, कुद्दूस अंसारी पिता गुलाम नबी, पिंटू कुमार महतो पिता मुकुंद महतो, संदीप कुमार महतो पिता सूरजनाथ महतो, टिकेश्वर महतो उर्फ टिंकू (लंबू) पिता रामनाथ महतो, दीपक महतो पिता स्व. विजय महतो सभी रोचाप गांव, पतरातू थाना के निवासी हैं। 

  4. अभियान में एसडीपीओ के साथ दो थाना, चार ओपी प्रभारी शामिल

    श्रीवास्तव गुट के छह अपराधियों को गिरफ्तार करने में पतरातू एसडीपीओ प्रकाश चंद्र महतो, पतरातू थाना प्रभारी विष्णुदेव चौधरी, भुरकुंडा ओपी प्रभारी संजय कुमार, भदानीनगर ओपी प्रभारी राधेश्याम राम, बासल थाना प्रभारी अजीत कुमार भारती, बरकाकाना ओपी प्रभारी संतोष कुमार गुप्ता के अलावा एटीएस की टीम और थाना के कई पुलिस बल शामिल थे। 

COMMENT