पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

यात्रियों से भरी बस का ब्रेक हुआ फेल, चार वाहन से टकराई; एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अनियंत्रित बस की चपेट में आने से क्षतिग्रस्त गाड़ियां।
  • मंदिर पहुंचने से एक किलोमीटर पहले ही ढलान पर बस अनियंत्रित हो गई
  • स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस बुलाकर सभी घायलों को सदर अस्पताल भिजवाया

रामगढ़. शहर के सिद्धपीठ राजरप्पा स्थित छिन्नमस्तिका मंदिर परिसर में बड़ा हादसा टल गया, हालांकि दर्जनों लोग इस हादसे में घायल हो गए। घटना उस दौरान हुई जब पूजा अर्चना के लिए श्रद्धालुओं की चार गाड़ियां जा रही थी, तभी सामने से आ रही बस का ब्रेक फेल हो गया। बस यात्रियों से भरी हुई थी, इस दौरान चार गाड़ियों को बस ने अपनी चपेट में ले लिया। घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। बस में सवार महिलाएं रोने चिल्लाने लगीं। स्थानीय लोगों की मदद से घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया।

लोगों को बचाने के चक्कर में दुकान में मारी टक्कर
घटना के समय मौजूद लोगों ने बताया कि मंदिर पहुंचने से एक किलोमीटर ढलान पर बस अनियंत्रित हो गई थी। ड्राइवर ने ब्रेक फेल होने पर लोगों को बचाने के लिए बस को दाहिने और मोड़ दिया। इससे बरतू करमाली के फूल प्रसाद की दुकान से बस की टक्कर हो गई। इस दाैरान वहां माैजूद लोग भाग निकले पर बस ने वहां खड़ी स्कॉर्पियो, दो वैगनआर और एक स्विफ्ट डिजायर को टक्कर मारकर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। स्थानीय दुकानदारों ने बताया कि बस और आगे की ओर जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था। नीचे बस स्टैंड है और दर्जनों गाड़ियां खड़ी रहती है। रविवार होने के कारण यहां काफी भीड़भाड़ थी। इधर, घटना के बाद बस का ड्राइवर फरार हो गया।

घायलों को भेजा गया सदर अस्पताल
घटना के बाद आसपास के लोगों ने घायल लोगों को एंबुलेंस बुलाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल भिजवाया। घटना में एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। सभी को मामूली चोट लगी है। रजरप्पा पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर सभी क्षतिग्रस्त वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें