पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार की टक्कर के बाद बाइक सवार लोहे के खंभे से टकराया, गर्दन कटने से हुई मौत

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क किनारे पड़ा युवक का शव।
  • कार के पीछे बाइक से आ रहा था युवक
  • खंभे के काेना से गर्दन कटने से हुई मौत

रांची. रातू थाना क्षेत्र के ठाकुरगांव पथ पर होचर के पास रविवार को सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। हादसा कार की टक्कर से हुआ। बाइक के आगे एक कार चल रही थी और ड्राइवर ने अचानक उसे दाएं साइड मोड़ दिया। इससे पीछे बाइक से आ रहे युवक की कार से टक्कर हुई और वो सड़क किनारे लोहे के खंभे से जा टकराया। खंभे से युवक का गर्दन कट गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।


मृतक की पहचान केडीएच डकरा निवासी राहुल सिंह के रूप में की गई। राहुल अपनी बाइक से खलारी की ओर जा रहा था। होचर के एक ईंट भट्‌ठा के पास उसके आगे कार चल रही थी। इसी बीच ड्राइवर ने बिना इंडिकेटर जलाए कार को दाएं मोड़ दिया।


पीछे बाइक से आ रहा राहुल अनियंत्रित हो गया और कार से जा टकराया। इसके बाद राहुल सड़क किनारे एक लोहे के खंभे से टकरा गया। खंभे के कोने से राहुल की गर्दन कट गई और उसकी मौत हो गई। वहीं, घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस दोनों वाहनों को थाना ले आई। पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिवार में प्रॉपर्टी या किसी अन्य मुद्दे को लेकर जो गलतफहमियां चल रही थी आज वह किसी की मध्यस्थता से दूर होंगी। जिसकी वजह से परिवार का माहौल शांतिपूर्ण हो जाएगा। घर में नवीनीकरण या परिवर्तन सं...

और पढ़ें