कार्यक्रम / आजसू पार्टी केंद्रीय समिति की बैठक कल, कई बड़े निर्णय संभव

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2018, 06:00 PM IST



आजसू पार्टी केंद्रीय कार्यसमिति की बैठक में पार्टी सुप्रीमो सुदेश महतो की स्वाभिमान यात्रा को लेकर भी चर्चा होगी। (फाइल) आजसू पार्टी केंद्रीय कार्यसमिति की बैठक में पार्टी सुप्रीमो सुदेश महतो की स्वाभिमान यात्रा को लेकर भी चर्चा होगी। (फाइल)
X
आजसू पार्टी केंद्रीय कार्यसमिति की बैठक में पार्टी सुप्रीमो सुदेश महतो की स्वाभिमान यात्रा को लेकर भी चर्चा होगी। (फाइल)आजसू पार्टी केंद्रीय कार्यसमिति की बैठक में पार्टी सुप्रीमो सुदेश महतो की स्वाभिमान यात्रा को लेकर भी चर्चा होगी। (फाइल)
  • comment

रांची. आजसू पार्टी केंद्रीय कार्यसमिति की बैठक नौ दिसंबर को पार्टी के सहजानंद चौक, हरमू स्थित केंद्रीय मुख्यालय में दिन में 11 बजे से आयोजित की गई है। लोकसभा चुनाव के पूर्व हो रही इस बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए जाएंगे। बैठक में राज्य में विकास की स्थिति और आम जनता की समस्याओं पर भी मंथन किया जाएगा। पार्टी सुप्रीमो सुदेश महतो की स्वाभिमान यात्रा को लेकर भी चर्चा होगी।

 

लोकसभा चुनाव को लेकर निर्णय लिया जाएगा
इस यात्रा के प्रभाव पर मंथन करते हुए भविष्य की रणनीति बनाई जाएगी। लोकसभा चुनाव में पार्टी का क्या रूख होना चाहिए, इसे लेकर भी चर्चा होगी। पार्टी ने पहले से ही यह कह रखा है कि विधानसभा चुनाव वह अकेले लड़ेगी। लेकिन लोकसभा चुनाव को लेकर केंद्रीय समिति की बैठक में निर्णय लिया जाएगा। संभव है कि कोलेबिरा को भी लेकर बैठक में चर्चा हो। बैठक को लेकर पूरी तैयारी कर ली गई है।

 

ये रहेंगे उपस्थित
बैठक में पार्टी सुप्रीमो सुदेश कुमार महतो, मंत्री चंद्र प्रकाश चौधरी, विधायक राजकिशोर महतो, रामचंद्र सहिस एवं विकास कुमार मुंडा के साथ-साथ सहयोगी संगठनों के अध्यक्ष भी शामिल होंगे। इसके अलावा कार्यसमिति के मानद सदस्य उमाकांत रजक, डोमन सिंह मुंडा, डा. देवशरण भगत, जोनाथन टूडू, स्वप्न सिंहदेव, हसन अंसारी, डा संजय बसु मल्लिक, डा शीन अख्तर भी शामिल रहेंगे। बैठक में सांगठनिक स्थिति का समीक्षा के साथ पार्टी के कार्यक्रम की रुप रेखा तय की जाएगी।

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन