पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तेज रफ्तार बस ने जीप में मारी टक्कर, पांच की मौत; छह गंभीर

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त गाड़ियों को सड़क से हटवाते पुलिसकर्मी।

रांची. ओरमांझी थाना क्षेत्र स्थित चकला मोड़ के पास सोमवार को एक तेज रफ्तार बस ने सवारियों से भरी जीप में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में जीप सवार पांच की मौत हो गई। जबकि छह की स्थिति गंभीर बनी हुई है। पुलिस व स्थानीय लोगों के सहयोग से घायलों को रिम्स पहुंचाया गया।

ये भी पढ़े
ट्रक से टकराई स्कॉर्पियो, भवनाथपुर भाजपा प्रत्याशी के भांजे समेत 4 की मौत
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि जीप के परखच्चे उड़ गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, हेमकुंठ नाम की एसी बस रांची से हजारीबाग के लिए जा रही थी। जबकि जीप सवारियों को लेकर सिकिद्दरी से रांची की ओर आ रही थी। चकला मोड़ के पास ड्राइवन ने जीप को रांची की ओर मोड़ा। तभी सामने से आ रही बस ने जीप में जाेरदार टक्कर मार दी।


हादसे में जीप सवार पांच लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद बस का ड्राइवर गाड़ी मौके पर ही छोड़ भाग निकला। बस में बैठे सवारियों को हल्की चोटें आई हैं। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों व घायलों को रिम्स पहुंचवाया। वहीं, क्षतिग्रस्त गाड़ियों को थाने ले आई।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें