हादसा / तेज रफ्तार बस ने जीप में मारी टक्कर, पांच की मौत; छह गंभीर

हादसे के बाद क्षतिग्रस्त गाड़ियों को सड़क से हटवाते पुलिसकर्मी। हादसे के बाद क्षतिग्रस्त गाड़ियों को सड़क से हटवाते पुलिसकर्मी।
X
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त गाड़ियों को सड़क से हटवाते पुलिसकर्मी।हादसे के बाद क्षतिग्रस्त गाड़ियों को सड़क से हटवाते पुलिसकर्मी।

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2019, 10:35 AM IST

रांची.  ओरमांझी थाना क्षेत्र स्थित चकला मोड़ के पास सोमवार को एक तेज रफ्तार बस ने सवारियों से भरी जीप में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में जीप सवार पांच की मौत हो गई। जबकि छह की स्थिति गंभीर बनी हुई है। पुलिस व स्थानीय लोगों के सहयोग से घायलों को रिम्स पहुंचाया गया।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि जीप के परखच्चे उड़ गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, हेमकुंठ नाम की एसी बस रांची से हजारीबाग के लिए जा रही थी। जबकि जीप सवारियों को लेकर सिकिद्दरी से रांची की ओर आ रही थी। चकला मोड़ के पास ड्राइवन ने जीप को रांची की ओर मोड़ा। तभी सामने से आ रही बस ने जीप में जाेरदार टक्कर मार दी।

हादसे में जीप सवार पांच लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद बस का ड्राइवर गाड़ी मौके पर ही छोड़ भाग निकला। बस में बैठे सवारियों को हल्की चोटें आई हैं। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों व घायलों को रिम्स पहुंचवाया। वहीं, क्षतिग्रस्त गाड़ियों को थाने ले आई।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना