पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सीसीएल के फाइनेंस मैनेजर को सीबीआई ने रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लाल घेरे में आरोपी।
  • खबर मिलते ही कार्यालय में अन्य विभाग के अधिकारी अपने कैबिन में ताला लगाकर निकले
Advertisement
Advertisement

रांची/डकरा.  सीसीएल (सेंट्रल कोलफील्ड्स लिमिटेड) एनके एरिया डकरा महाप्रबंधक कार्यालय के वित्त प्रबंधक अजॉय कुमार चंद्रा को एक ठेकेदार से 2 हजार की रिश्वत लेते शुक्रवार को सीबीआई की टीम ने गिरफ्तार किया। ठेकेदार की शिकायत पर सीबीआई टीम ने सादे वर्दी में महाप्रबंधक कार्यालय स्थित उनके चेंबर से ठेकेदार के द्वारा दिए गए रुपए के साथ दबोच लिया। उधर, जैसे ही महाप्रबंधक कार्यालय में सीबीआई की छापा पड़ा, कई अधिकारी अपने कैबिन में ताला लगाकर भाग निकले।


टीम ने चंद्रा को कार्यालय से सीधे वीआईपी गेस्ट हाउस लेकर पहुंची, जहां बंद कमरे में चंद्रा से पांच घंटे तक टीम के सदस्यों ने पूछताछ की। इसके बाद उसके सीसीएल आवास पर छापेमारी की। कागजी कार्रवाई के बाद सीबीआई टीम फाइनेंस मैनेजर को अपने साथ रांची ले गई।

सीबीआई टीम पत्रकारों को जानकारी देने से कतराती रही
फाइनेंस मैनेजर की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ कर रहे सीबीआई अधिकारियों ने स्थानीय पत्रकारों को इस मामले की कोई जानकारी नहीं दी। बार-बार पूछने पर बताया गया कि कोई भी बयान देने के लिए वे अधिकृत नहीं हैं। इस संबंध में जानकारी मुख्यालय के बड़े अधिकारी ही दे सकते हैं। हालांकि कई बार फोटो खींचने से भी वे पत्रकारों को मना करते रहे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आ जाने से मन में राहत रहेगी। धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में महत्वपूर्ण...

और पढ़ें

Advertisement